×

Jalaun News: कच्चे मकान की दीवार गिरने से महिला की मौत

Jalaun News: दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत हो गयी। वहीं दूसरी ओर पशु बाड़े की दीवार गिरने से एक दर्जन से अधिक बकरियों की मिट्टी में दबने से मौत हो गई।

Afsar Haq
Written By Afsar HaqPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 July 2021 4:12 AM GMT (Updated on: 30 July 2021 4:18 AM GMT)
house wall falling
X

कच्चे मकान की दीवार गिरी PIC(SOCIAL MEDIA)

Jalaun News: जालौन में लगातार हो रही तेज बारिश(Rain) के चलते दो अलग-अलग जगहों पर बड़ा हादसा(Accident) हो गया। एक घर की दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत(Death) हो गयी। वहीं दूसरी ओर पशु बाड़े की दीवार गिरने से एक व्यक्ति घायल(Injured) हो गया और एक दर्जन से अधिक बकरियों(Goats) की मिट्टी में दबने से मौत(Death) हो गई।

बता दें कि यूपी के जालौन में हो रही तेज बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार गिरने से एक महिला मिट्टी में दब गई। हादसा होते ही मोहल्ले में चीख-पुकार मच गई है। दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होकर मिट्टी में दबी महिला को बाहर निकाला लेकिन महिला की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दे जालौन में 2 दिन से हो रही तेज बारिश के चलते कालपी तहसील के ग्राम उसरगांव में घर में काम कर रही महिला के ऊपर अचानक मकान की कच्ची दीवार गिर गयी। महिला मलबे में दब गयी। हादसा होते ही मोहल्ले में चीख-पुकार मच गई आवाज सुनकर आस-पड़ोस एवं मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और आनन-फानन में महिला को मिट्टी से निकालकर बाहर किया। पास की नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने जांच पड़ताल करके मदद का भरोसा दिया।

दीवार गिरने से बकरियों की मौत pic(social media)

पशु बाड़े की दीवार गिरने दर्जन भर बकरियों की मौत

जिले में लगातार हो रही तेज बारिश के चलते जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम अटरिया में पशु बाड़े की दीवार गिर गयी। पशु बाड़े की दीवार गिरने से एक व्यक्ति दबकर घायल हो गया। वहीं एक दर्जन से अधिक बकरियों की कच्ची दीवार गिरने सेें दबकर मौत हो गई। घायल व्यक्ति को पास के नजदीक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story