×

Jalaun Crime News: ई-रिक्शा चालक ने सड़क पर भीख मांगने वाली महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Jalaun Crime News: जालौन जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 July 2021 1:17 PM GMT
Jalaun Crime News: ई-रिक्शा चालक ने सड़क पर भीख मांगने वाली महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
X
महिला के साथ दुष्कर्म की प्रतिकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। एक युवक ने सड़क पर भीख मांगने वाली महिला के साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद राहगीरों की सूचना पर आरोपी ई-रिक्शा चालक को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई रेलवे स्टेशन के पास का है। जहां एक युवक ने ऐसी घटना का अंजाम दिया जिससे मानवता शर्मसार हो जाएगी। इस घटना को सुन आप दंग रह जाएगें कि क्या कोई इंसान इतना भी गिर सकता है कि भीख मांगकर अपना पेट पालने वाली महिला के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दे डाले। जालौन के उरई रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे भीख मांगने वाली महिला को एक ई-रिक्शा चालक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। और उस महिला के साथ ई-रिक्शा चालक युवक ने रेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दे दिया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिन ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

महिला के साथ दुष्कर्म की प्रतिकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक को भेजा जेल

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि उरई रेलवे स्टेशन के पास आरोपी ई-रिक्शा चालक ने इस घटना को अंजाम दिया। ई- रिक्शा चालक उरई के कोतवाली क्षेत्र का निवासी है। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मुकदमा दर्ज करके कार्यवाई की गई है। और महिला मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story