×

Jalaun Crime News: जालौन में युवक को नदी में मिला हैंडग्रेनेड, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun Crime News: मंदबुद्धि युवक रोज की तरह ही नदी से पैसे निकाल रथा था कि उसके हाथ हैंडग्रेनेड आ गया। गाँव वालों ने हैंडग्रेनेड को तुरन्त झाड़ियों में फेंक दिया।

Afsar Haq
Written By Afsar HaqPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 4:10 AM GMT
youth got hand grenade
X

युवक को मिला हैंडग्रेनेड pic(social media)

Jalaun Crime News: जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालपुरा गांव के पास एक युवक को हैंडग्रेनेड मिला। गाँव वालों ने हैंडग्रेनेड को तुरन्त झाड़ियों में फेंक दिया और संबंधित थाने को फोन किया।

झाड़ियों में फेंका हैंडग्रेनेड

जालौन से एक मामला सामने आया जहां पर मंदबुद्धि युवक नदी में चाढौती के पैसे ढूंढने गया था। पैसे ढूंढते समय उसे नदी के अंदर हैंडग्रेनेड मिला। हैंडग्रेनेड लेकर युवक गांव गया। जहां पर ग्रामीणों ने उसे हाथ में हैंडग्रेनेड देखा तो हड़कंप मच गया। उन्होंने तुरंत ही पास की झाड़ियों में उसे फेंक कर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

जाँच पड़ताल करती पुलिस pic(social media)

ये है पूरा मामला

बता दे जनपद जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालपुरा गांव के पास से निकली पाहुज नदी का है। मान्यता है कि निछावर कर के नदी में पैसे फेंके जाते हैं उसी को निकलाने के लिए युवल रोज नदी पर जाता हे। मंदबुद्धि युवक रोज की तरह आज भी नदी से पैसे निकाल रथा था कि उसके हाथ हैंडग्रेनेड आ गया। और कुछ देर बाद में उसको लेकर गांव पहुंच गया।

ग्रामीणों ने जब उसके हाथ में हैंड ग्रेनेड देखा तो हड़कंप मच गया। उन्हें तत्काल उस युवक से लेकर ग्रेनाइट पास की झाड़ियों में फिकवा दिया। उसके बाद ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी एवं पुलिस बल पहुंचकर जांच-पड़ताल करने के उपरांत बम निरोधक दस्ते को सूचना र्दी।

मामले की जानकारी देतीं शाहिदा नसरीन, क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ pic(social media0

हैंडग्रेनेड की हो रही है जांच

वहीं क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ शाहिदा नसरीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नदी से पैसे बीनते वक्त युवक को हैंडग्रेनेड मिला है। हैंडग्रेनेड को कब्जे में लेकर उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। यह हैंडग्रेनेड कहां से आया है और यह यूज है या मिस यूज है इसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story