×

पिता को कुल्हाड़ी से काटने वाला खूंखार बेटा आया पुलिस के शिकंजे में

जालौन में बंटवारा न होने से नाराज छोटे बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। फरार बेटे को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया।

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Shivani
Published on: 23 April 2021 2:38 PM GMT (Updated on: 23 April 2021 3:34 PM GMT)
पिता को कुल्हाड़ी से काटने वाला खूंखार बेटा आया पुलिस के शिकंजे में
X

पिता का हत्यारोपी (Photo Social Media)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले (Jalaun) के सिरसा कलार थाना के गाँव सिकन्ना में 5 दिन पहले बंटवारा न होने से नाराज छोटे बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी थी, जिसके बाद हत्यारोपी के बड़े भाई ने केस दर्ज कराया था। मामले में फरार बेटे को पुलिस ने आखिरकार शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी बेटे को पुलिस ने जेल भेज दिया और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

दरअसल, सिकन्ना निवासी 59 वर्षीय संतराम सारनाथ में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। कोरोना की वजह से धंधा कम हो गया था तो वो गांव लौट आया था। उसके दो बेटे हैं तो कि अलग-अलग रहते हैं। छोटा बेटा अरविंद मां के साथ रहता था। पिता सोमवार की रात अपने बड़े बेटे गोविंद के घर पर खाना खाने के लिए चला गया। पिता के लौटकर आने के बाद अरविंद को जब इसका पता चला तो वह पिता से झगड़ पड़ा। बाद में बात बढ़ती चली गई।

5 दिन बाद फरार हत्यारोपी गिरफ्तार

इसके बाद गुस्से में आकर अरविंद ने कुल्हाड़ी उठाकर पिता के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। अधिक खून बहने से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां को धमकी देते हुए हत्यारोपी अरविंद मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपित तब तक भाग चुका था ।


प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक, बड़े भाई गोविंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से थाना सिरसा कलार की पुलिस हत्यारोपी को बराबर खोजने में लगी हुईं थी। हालांकि आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था। मुखविर की सूचना पर पाँचवे दिन सुबह न्यामतपुर के पास छिपे होने की खबर पर पुलिस ने दलबल से जाकर अरविंद दोहरे को धर दबोचा।

थाना प्रभारी अशोक कुमार वर्मा का कहना है कि पिता के हत्यारे को पकड़ कर उसकी निसानदेही पर गांव के कुआ के पास से हत्या में उपयुक्त की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। बाद मे आरोपी अरविंद को जेल भेज दिया गया।
Shivani

Shivani

Next Story