×

Jaunpur Crime News: डी-33 गैंग की थाने को उड़ाने की धमकी: पोस्टर पर लिखा- सड़क ठीक करवा दें, नहीं तो उड़ा देंगे थाना

Jaunpur Crime News:

Kapil Dev Maurya
Published on: 28 Jun 2021 5:26 PM GMT
Jaunpur Crime News
X

थाने के बोर्ड पर चिपका गया धमकी भर पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

Jaunpur Crime News: पुलिस विभाग अपराध और अपराधियों को लेकर चाहे जैसी राग अलापे, लेकिन सच यह है कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि थाना तक को उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर थाना के बोर्ड पर चस्पा कर पुलिस को चुनौती दे रहें। अपराधियों की इस हरकत से पुलिस जन खुद दहशत महसूस करने लगे हैं और अधिकारियों ने इस घटना के बाद गोपनीय मंथन भी शुरू कर दी है।

जी हां जनपद के दक्षिणान्चल में स्थित थाना सुरेरी के बोर्ड पर डी-33 गैंग द्वारा एक पोस्टर चिपकाया गया है जिसमें अपराधी ने थाना रामपुर और सुरेरी को उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा पोस्टर सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट पर लगे बोर्ड पर गैंग द्वारा धमकी भरा पत्र चस्पा किये जाने की बात सामने आते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। इसे पढ़ने के बाद पुलिस महकमे के साथ स्थानीय नागरिकों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।
सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट व बोर्ड पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा किये जाने को लेकर पुलिसकर्मी भी हतप्रभ हैं। चस्पा किए गए पोस्टर में गैंग के सदस्यों द्वारा यह दिखाया गया है कि बीते दो वर्षों से रामपुर कठवतिया मार्ग क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है। इससे राहगीरों सहित एंबुलेंस व आम लोगों को काफी मुसीबतें झेलनी पड़ती है, लेकिन विभाग द्वारा इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है। अगर अक्टूबर लास्ट तक इस टूटी हुई सड़क का मरम्मत नहीं कराई गई तो रामपुर थाना परिसर व सुरेरी थाना परिसर को उड़ा दिया जाएगा।


यहां बता दें कि नये पुलिस अधीक्षक पद का कार्यभार ग्रहण करने के वर्तमान पुलिस प्रमुख ने जिस तरह से अपराधियों को लेकर बयान देकर यलगार किया था लगा कि अपराधी अब जिला छोड़कर भाग जायेंगे और आम जन मानस से लेकर हर तरफ सकून और शान्ति तथा सुरक्षा होगी। लेकिन अपराधियों द्वारा थाने पर पोस्टर चस्पा कर अपराधियों ने एक तरह से पुलिस को चुनौती दी है।
इसके बाबत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह का बयान आया है कि किसी व्यक्ति द्वारा सरारतन सुरेरी थाना के मुख्य द्वार पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा किया गया है। विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दिया है जल्द ही ऐसी हरकत करने वाला सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story