×

Jaunpur Crime News: पापा बदला जरूर लेना: बेटी ने सुसाइड नोट में लिखा, फिर कर ली आत्महत्या

गांव कमरूद्दीनपुर के अल्पसंख्यक समुदाय के रूस्तम अली एवं वारिस नामक दरिन्दों ने पहले बेटी के साथ छेड़छाड़ किया इसके बाद इन दरिंदो ने बेटी की आबरू को तार तार कर दिया जैसा कि सुसाइड नोट से स्पष्ट होता है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 26 Aug 2021 3:29 PM GMT
Tired of molestation, girl commits suicide
X

जौनपुर: छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित ग्राम कमरूद्दीनपुर में आत्म हत्या करने वाली 15 वर्षीया किशोरी के सुसाइड नोट ने सरकार के दावों और पुलिस की हनक तथा कानून व्यवस्था तीनों को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। आत्म हत्या करने वाली बेटी ने आत्म हत्या से पहले अपने पापा को सम्बोधित पत्र में लिखा कि पापा हमारे साथ जो हुआ है उसका बदला, रूस्तम अली से जरूर ले लेना। उसने हमारे साथ बहुत गलत किया है।

यहां बता दें कि सरकार महिलाओं और बालिकाओं के सुरक्षा का दम्भ तो भर रही है कानून का राज होने का खूब ताल ठोंक रही है लेकिन थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित ग्राम कमरूद्दीनपुर निवासी सुरेन्द्र गुप्ता के पुत्री के सुसाइड नोट एवं घटना की कहानी ने हर किसी व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।


दरिन्दों के कृत्य से परेशान होकर बेटी ने की आत्महत्या

दरिन्दों के कृत्य से परेशान होकर बेटी ने की आत्महत्या

खबर है कि गांव कमरूद्दीनपुर के अल्पसंख्यक समुदाय के रूस्तम अली एवं वारिस नामक दरिन्दों ने पहले बेटी के साथ छेड़छाड़ किया इसके बाद इन दरिंदो ने बेटी की आबरू को तार तार कर दिया जैसा कि सुसाइड नोट से स्पष्ट होता है। इसके बाद दरिन्दों के कृत्य से परेशान होकर बेटी ने आत्महत्या का निर्णय ले लिया और विगत 24/25 अगस्त की रात में आत्म हत्या करने से पहले सुसाइड नोट लिख कर अपनी जीवन लीला को खत्म कर लिया।

कमरे में सुसाइड नोट मिला

25 अगस्त की सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिवार के लोग आवाज लगाये फिर दरवाजा तोड़कर अन्दर देखा तो घर में कोहराम मच गया। कमरे में सुसाइड नोट मिला जो घटना की कहानी को बयां कर रहा था। घटना की सूचना पुलिस को दिया गया पुलिस मौके पर पहुंची तो सुसाइड नोट पाने के बाद बेटी के पिता से तहरीर लेकर मुअसं 83/21 धारा 354 ,306, भादवि और 3/8 पाक्सो एक्ट के तहत नामजद मुकदमा तो लिखा लेकिन सीओ मड़ियाहॅू ने यह भी कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


आज 26 अगस्त को पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार अभियुक्त वारिस उर्फ गोरख पुत्र मकबूल 32 वर्ष तथा अलीरजा पुत्र रहमतुल्ला निवासी कमरूद्दीनपुर को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा कर अपनी पीठ थपथपा तो रही लेकिन जिस रूस्तम अली का नाम बेटी ने सुसाइड नोट में लिया है वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है।


घटना हिन्दू और मुस्लिम समुदाय से जुड़ने के कारण गांव में तनाव

घटना हिन्दू और मुस्लिम समुदाय से जुड़े होने के कारण अब गांव तनाव को देखते हुए पुलिस बल का पहरा लगा दिया गया है कि शान्ति व्यवस्था कायम रहे लेकिन इस घटना से गांव सहित आसपास गांवो में तनाव बताया जा रहा है। साथ ही कानून व्यवस्था एवं महिलाओ की सुरक्षा को लेकर अब जनपद स्तर पर सवाल उठने लगे है। आखिर कैसी व्यवस्था सरकार दी है कि महिलाओ की आबरू लूटने वालों में जरा भी दहशत नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story