×

Jaunpur Crime News: जौनपुर में लड़की से रेप के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jaunpur Crime News: जौनपुर में रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। जनपद मुख्यालय से 50 किमी दूर स्थित थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के तरहठी गांव में पंचायत भवन के पास एक बालिका का शव मिला है

Kapil Dev Maurya
Reporter Kapil Dev MauryaPublished By Ashiki
Published on: 16 Jun 2021 7:35 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2021 7:41 AM GMT)
gangrape and murder
X

सांकेतिक फोटो 

Jaunpur Crime News: यूपी के जौनपुर में रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। जनपद मुख्यालय से 50 किमी दूर स्थित थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के तरहठी गांव में पंचायत भवन के पास एक बालिका का शव मिला है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

सूचना मिलते ही थाना की पुलिस सहित सीओ मछलीशहर, प्रभारी निरीक्षक भैया एसपी सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया दुष्कर्म करने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के रहस्य पर से पर्दा उठ पायेगा। घटना इलाके में चर्चा का बिषय बना है।

डकैती के लिए आए बदमाशों ने महिलाओं से किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद मुख्यालय से लगभग 30 किमी थाना कोतवाली केराकत क्षेत्र स्थित एक गांव में बीती रात को असलहाधारी दो बदमाशों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया और नकदी व जेवरात लूटकर भाग निकले। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी आज सुबह जब ग्रामीणों को हुई, तो भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची छानबीन कर रही है।

दरअसल, गांव में युवती का भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुम्बई रहता है। बस्ती से सौ मीटर की दूरी पर बने घर की रखवाली के लिए उसकी दिव्यांग व अविवाहित छोटी बहन रहती है। अकेली होने पर‌ रात में युवती खानदान में रिश्ते में भाभी को साथ रहने के लिए अक्सर बुला लेती है। कल रात भी दोनों साथ सोई थी। लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए। बदमाशों ने असलहा दिखाकर डराते हुए दोनों महिलाओं को‌ जगाया और दोनों को कपड़े और रस्सी से बांधकर आंगन में फेंक‌ दिया।

Ashiki

Ashiki

Next Story