×

Jaunpur Crime News: पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, बदमाश के पैर में लगी गोली

Jaunpur Crime News: जौनपुर जनपद के थाना चन्दवक पुलिस (Police Station Chandawak) ने बीती रात्रि को पेशी पर ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा से बदमाश फरार हो गए और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 19 Dec 2021 4:20 PM GMT
jaunpur crime news: Accused absconding from police custody arrested in police encounter, miscreant shot in leg
X

जौनपुर: पुलिस अभिरक्षा से बदमाश फरार, पुलिस मुठभेड़ में घायल  

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जौनपुर जनपद (Jaunpur District) के थाना चन्दवक पुलिस (Police Station Chandawak) ने बीती रात्रि को पेशी पर ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाश (miscreant absconded from police custody) अजीत उर्फ गोरख पुत्र त्रिभुवन बजरंग नगर थाना क्षेत्र (Bajrang Nagar police station area) चन्दवक को एक मुठभेड़ (police encounter) के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में फरार बदमाश के वायें पैर में घुटना के नीचे गोली लगी है।

बता दें कि 18 दिसम्बर को चन्दवक पुलिस दो चोर बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद मुअसं से 284/21 धारा 401 भादवि का पंजीकृत कर पेशी पर दीवानी न्यायालय ले जा रहे थे जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग (Jaffrabad Railway Crossing) पर दोनो बदमाश अजीत उर्फ गोरख (Ajit Urf Gorakh) एवं सचिन यादव (Sachin Yadav) पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये पुलिस में अफरा तफरी मच गयी कुछ ही देर बाद सचिन यादव पकड़ा गया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया लेकिन अजीत नहीं मिला।

अजीत की तलाश में पुलिस घेराबन्दी की थी-पुलिस

इसके बाद फरार बदमाश के खिलाफ थाना जफराबाद में मुअसं 156/21 धारा 224 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था पुलिस का कथन है कि अजीत की तलाश में पुलिस ने घेराबन्दी की थी। कि देर रात मुखबिर से सूचना मिली की बदमाश खुज्जी मोढ़ के पास देवलासपुर हरिहरपुर के पास अन्य बदमाशो के साथ फरार बदमाश भी है।

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया

पुलिस पहुंची तो खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी फायर किया गोली फरार बदमाश अजीत उर्फ गोरख के वायें पैर में घुटने के नीचे लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश अजीत उर्फ गोरख के पास से कट्टा 315 बोर और खोखा मोटरसाइकिल की बरामदगी भी दिखाया है।पुलिस अब विधिक कार्यवाई की है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story