×

Jaunpur Crime News : बच्ची से रेप के बाद हत्या, पुलिस ने लिया बदला, मुठभेड़ में गिरफ्तार

Jaunpur Crime News : जौनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले 25 हजार रुपए के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Shivani
Published on: 20 Jun 2021 4:48 AM GMT
Jaunpur Crime News : बच्ची से रेप के बाद हत्या, पुलिस ने लिया बदला, मुठभेड़ में गिरफ्तार
X

Concept Image

Jaunpur Crime News : जौनपुर जनपद के थाना महराजगंज एवं एसओजी की टीम ने आज भोर में लगभग तीन बजे बदमाश से हुई मुठभेड़ में सफलता हासिल की। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अच्छे लाल दफाली पर थाना मुंगराबादशापुर के बलात्कार तथा हत्याकांड का केस दर्ज है। उसी की गिरफ्तारी को लेकर हुई मुठभेड़ के दौरान वह पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड में घायल

दरअसल, आज तड़के सुबह जौनपुर पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गस्त के दौरान धर दबोचा। पुलिस जब उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थीं तो बदमाश ने पुलिस पर हमला करते हुए फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की, जिसमे आरोपी घायल हो गया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि करीब तीन बजे के आसपास थानाध्यक्ष महराजगंज एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी के साथ गस्त पर थे। भटपुरा के पास एक व्यक्ति दिखा। पुलिस के वाहन की लाईट देख भागना चाहा लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया। उसकी गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के जैकेट में लगी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग किया जो बदमाश के पैर में लगी बदमाश पकड़ा गया।

बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर हो गया था फरार

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम अच्छे लाल दफाली निवासी तरहटी थाना मुंगराबादशापुर बताया। यह वही बदमाश निकला, जिसने बीते दिवस एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी थी। इसके खिलाफ थाना मुंगराबादशापुर में मुकदमा दर्ज है इसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के बाद घटना स्थल पर सीओ सहित एस ओ मुंगराबादशापुर एवं आस पास थानों की पुलिस पहुंच गयी है।
घायलावस्था में गिरफ्तार बदमाश की प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश शातिर एवं कुख्यात किस्म का अपराधी है।
Shivani

Shivani

Next Story