Jaunpur Crime News: मामुली विवाद को लेकर हुई खुनी जंग, एक युवक की मौत, कई घायल

Jaunpur Crime News: जौनपुर जिले में थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम पल्टूपुर में मामूली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गयी

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 3:13 PM GMT
Jaunpur Crime News
X
खूनी जंग में गंभीर रूप से घायल युवक-फोटो-सोशल मीडिया 

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम पल्टूपुर में मामूली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गयी जबकि तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। जो जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहे है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर रही है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का है। जहां बरसठी क्षेत्र के ग्राम पल्टूपुर में मामुला विवाद को में खूनी जंग हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई तो वहीं तीन युवकों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों युवक जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर-फोटो सोशल मीडिया


मोबाइल को लेकर हुआ विवाद

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार ग्राम वासी अभिषेक सोनकर 25 साल गांव के एक व्यक्ति का मोबाइल ले लिया था। इसी को लेकर आपस में पहले विवाद शुरू किया बाद में दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया हमलावर पक्ष ने मृतक अभिषेक सोनकर सहित विनोद सोनकर, लल्लन सोनकर, पुष्पराज सोनकर,गम्भीर रूप घायल हो गये थे।

घायलों का जिला अस्पताल में हो रहा इलाज

इस फौजदारी में अभिषेक अति गम्भीर रूप घायल था। घायलावस्था में प्राथमिक उपचार किया जा रहा जहां चिकित्सक ने उपचार के दौरान मृतक घोषित कर दिया। अभिषेक के मौत की खबर वायरल होते ही गांव में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। और घायलों को जिला अस्पताल उपचार हेतु भेजा है। पुलिस ने घटना के बाबत तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story