×

Jaunpur Crime News: जमीनी विवाद में हेड कॉन्स्टेबल की हत्या, आरोपी फरार

Jaunpur Crime News: जौनपुर में एक हेड कांसटेबल की जमीन विवाद में हत्या कर दी गई है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 28 July 2021 3:40 PM GMT
Missing youth
X
हत्या की आशंका (काॅन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक हेड कॉन्स्टेबल की जमीन विवाद में हत्या कर दी गई है। हेड कॉन्स्टेबल फूलचंद मिश्र थाना सुरेरी में तैनात था जिसकी भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सरपतहां में हत्या कर दी गई। पुत्री की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी में जुटी हुई है। खबर जारी किये जाने तक हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर बताये जा रहे हैं।

मिली जानकरी के अनुसार, जनपद प्रयागराज के कृष्ण बिहारी कालोनी ट्रांसपोर्ट नगर 434/ 1बी/ 3/1 निवासी नीतू मिश्रा ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पिता फूलचंद मिश्रा जौनपुर जनपद के थाना सुरेरी में
हेड कॉन्स्टेबल
के पद पर तैनात थे। वह 26 जुलाई को अपने साथी अनिल सिंह उर्फ बबलू निवासी परऊपुर थाना मुंगरा बादशाहपुर और मृत्युंजय मिश्रा पुत्र शीतला प्रसाद मिश्रा निवासी भानुपुर थाना सुरेरी के साथ भदोही के सरपतहां में कैलाश दुबे के घर गए थे। कैलाश दुबे और उनके पड़ोसी विधान दुबे व राहुल दुबे पुत्रगण केशनाथ दुबे के बीच भूमि विवाद चल रहा था।
आरोप है कि वह दोनों आपस में मारपीट कर थे कि वह मृतक फूलचंद मिश्र बीच-बचाव करने लगे। इसी दौरान आरोपित विपिन दुबे पुत्र राहुल दुबे द्वारा खूंटा को उखाड़कर सिर पर वार कर दिया गया। आनन-फानन उन्हें भदोही स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर बीते मंगलवार को देर रात मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की खबर जौनपुर थाना सुरेरी आने पर थाने में मातमी सन्नाटा छा गया।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सरकार की सख्ती बावजूद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर आए दिन लूट और हत्या की खबरें आती रहती हैं।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story