×

Jaunpur Crime News: दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, पुलिस की गोली से एक जख्मी

गस्त के दौरान थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित घनश्यामपुर मोढ़ के पास पुलिया से दो बदमाश गिरफ्तार किये गये। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने डाॅक्टर और प्रधान से गुण्डा टैक्स मांगने और हत्या की धमकी देना स्वीकार किया।

Kapil Dev Maurya
Written By Kapil Dev MauryaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 24 Jun 2021 8:09 AM GMT
Jaunpur Crime News: दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, पुलिस की गोली से एक जख्मी
X

Jaunpur crime News: उत्तर प्रदेश में सख्ती के बावजूद बदमाशों का हौसला बुलंद है। आए दिन बदमाश हत्या, चोरी, डकैटी, रंगदारी जैसी घटना को अुजाम दे रहे हैं। जौनपुर में जनपद के थाना बदलापुर एवं सिंगरामऊ की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए हत्या की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर वांछित अपराधों में जेल भेज दिया है। पुलिस की कस्टडी से भागने का प्रयाास कर रहे बदमाश पर पुलिस ने गोली चलाई जिससे बदमाश घायल हो गया। सूचना के मुताबिक बदमाश ने भी पुलिस पर फायरिंग की थी। घायल बदमाश का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने दी घटना की जानकारीpic(social media)

इस सन्दर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बयान जारी कर बताया है कि थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित आर्यन क्लीनिक के चिकित्सक सचिन कुमार को 17 जून को मोबाइल नंबर 9044271464 फोन गया कि आपके घर के सामने जैसे फौजदार प्रजापति की हत्या हुई थी वैसे आपकी भी हत्या हो सकती है बचने के लिए 03 लाख रुपए रंगदारी दे दो। फिर दुबारा 20 जून को इसी नम्बर से फोन गया कि पैसे की व्यवस्था हो गयी है तब डाक्टर ने थाना बदलापुर ने मुकदमा दर्ज कराया पुलिस सक्रिय हुई तभी पता चला कि 22 जून को थाना सिंगरामऊ क्षेत्र के ग्राम बगैयां के प्रधान रामनाथ यादव को उसी नम्बर से प्रधान और उनके पुत्र को हत्या की धमकी देते हुए 05 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। यहां भी मुकदमा दर्ज कर दोनों थाने की पुलिस बदमाशों की तलाश में थी।

बदमाशों ने कबूला जुर्म

बीती रात गस्त के दौरान थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित घनश्यामपुर मोढ़ के पास पुलिया से दो बदमाश गिरफ्तार किये गये। बदमाशों ने अपना नाम शैलेन्द्र यादव पुत्र विजय बहादुर यादव ग्राम बगैयां और अंकित पुत्र रमाशंकर यादव ग्राम नगहरा बताया और पुलिस को पूछताछ में डाक्टर और प्रधान से गुण्डा टैक्स मांगना और हत्या की धमकी देना स्वीकार किया। पुलिस को मोबाइल छिपाने की बात बताया मोबाइल बरामद कराने के लिए थाना प्रभारी बदलापुर, सिंगरामऊ एवं एसओजी प्रभारी साथ गये मोबाइल देते समय बदमाश शैलेंद्र यादव एसओजी प्रभारी राजेश यादव की सरकारी पिस्टल छीन कर भागा और पुलिस पर फायर किया। पुलिस ने बचते हुए फायरिंग किया जो बदमाश के दायें पैर में लगी। घायलावस्था में गिरफ्तार बदमाश का प्राथमिक उपचार बदलापुर पीएचसी पर कराने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस की इस सफलता के लिए एस पी जौनपुर ने पुलिसजनो को पुरस्कृत करने का ऐलान किया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story