×

Jaunpur Pujari Hattyakand: चंदौली पहुंची जौनपुर के पुजारी हत्याकांड की आंच, सीबीआई टीम ने की पुलिसकर्मी के परिजनों से पूछताछ

Jaunpur Pujari Hattyakand: जौनपुर जनपद के बक्सा थाना के चक मिर्जापुर (Mirazapur) का निवासी कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी (Krishna Kumar Yadav Pujari) की बीते 12 फरवरी को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। इसी मामले CBI टीम ने की पुलिसकर्मी के परिजनों से पूछताछ की।

Ashvini Mishra
Published on: 7 Nov 2021 4:19 PM GMT
Jaunpur Pujari Hattyakand: Jaunpur priests murder case reached Chandauli, CBI team interrogated the relatives of the policeman
X

पुजारी हत्याकांड: सीबीआई टीम ने की पुलिसकर्मी के परिजनों से पूछताछ

Jaunpur Pujari Hattyakand: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली (District Chandauli) के सकलडीहा थाना क्षेत्र (Sakaldiha Police Station Area) के स्थानीय कस्बा में सीबीआई की टीम (CBI Team) की सूचना पर हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार सीबीआई टीम संबंधित से पूछताछ करके बहुत जल्दी निकल गई और किसी को मालूम नहीं हुआ।

चंदौली जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा नागेपुर (Kasba Nagepur) के निवासी सिपाही रामकृत यादव से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुँची थी। सीबीआई की टीम को रामकृत यादव (Ramkrit Yadav) घर पर नहीं मिले तो उनके पिता से पूछ ताछ करके लौट गई।

जौनपुर में पुलिस हिरासत में हुई थी युवक की मौत

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष कुशवाहा (In-charge SHO Kushwaha) ने बताया कि जौनपुर में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत के मामले में सीबीआई पूछताछ के लिए नागेपुर गांव के निवासी रामकृत यादव के यहां आई थी। रामकृत यादव उस दौरान वहीं तैनात थे।

सूत्रों की माने तो जौनपुर जनपद के बक्सा थाना के चक मिर्जापुर (Mirazapur) का निवासी कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी (Krishna Kumar Yadav Pujari) की बीते 12 फरवरी को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने हंगामा किया था। उसी मामले में जांच के लिए सीबीआई की टीम बक्सा थाने में कार्यरत व उस मामले में निरूद्ध रामकृत यादव से पूछताछ के लिए पहुंची थी। हालांकि मामले में निरुद्ध सिपाही घर पर नहीं मिला। सीबीआई टीम उनके पिता से पूछताछ करके वापस चली गई। सीबीआई की टीम के आने की सूचना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

सीबीआई टीम ने मृतक कृष्ण कुमार यादव पर भी गई थी

गौरतलब है कि थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम चक मिर्जापुर (Mirzapur) निवासी कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी की पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में सीबीआई टीम (CBI team) जांच कर रही है। वह मामले से जुड़े सभी साक्ष्यों को जुटा रही है। इस पहले सीबीआई टीम ने मृतक कृष्ण कुमार यादव के घर, थाना तथा अस्पताल पहुंच कर रेकॉर्डों को खंगाला था और जरूरी कागजात अपने कब्जे में लिए थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story