×

JDU नेता की बर्बरता: 3 लोगों को रॉड से पीटा, नाखून भी उखाड़े

तीन लोगों को पीटने के आरोप में पुलिस ने जेडीयू नेता Mohammad Ghazanfar को गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 6 Jun 2021 3:25 PM GMT
JDU नेता की बर्बरता: 3 लोगों को रॉड से पीटा, नाखून भी उखाड़े
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bihar Crime News: बिहार से सत्ताधारी दल जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) के नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां पर जदयू नेता मोहम्मद गजनफर (JDU Leader Mohammad Ghazanfar) ने तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई की है। मामला सामने आने के बाद औराई थाना पुलिस ने नेता को गिरफ्तार (Mohammad Ghazanfar Arrested) कर लिया है।

मामले में आरोप है कि जदयू नेता मोहम्मद गजनफर ने तीन लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की और यहां तक कि दो लोगों के नाखून तक उखाड़ लिए। JDU नेता की बर्बरता सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित काफी बुरी तरह घायल हैं। बता दें कि गिरफ्तार जदयू नेता मोहम्मद गजनफर हुसैन सीतामढ़ी विधानसभा प्रभारी है।

बिजनेस पार्टनर पर करावाया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, जदयू नेता गजनफर हसन ने अपने बिजनेस पार्टनर विकास तिवारी, उसके भाई और उसके चालक के साथ अपने गुर्गों के साथ मिलकर बुरी तरह मारपीट की। जदयू नेता औराई में पार्टनरशिप में शिफा हॉस्पिटल चला रहा है। जिसमें एक पार्टनर विकास और एक खुद गजनफर हुसैन था। दोनों के बीच कई महीनों से हिसाब को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं, मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय का कहना है कि पीड़ितों की काफी बर्बरतापूर्वक पिटाई की गई है। इस मामले में आरोपी मोहम्मद गजनफर हुसैन और दिलीप साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। सभी पीड़ित बुरी तरह घायल हैं। बताया जा रहा है कि गजनफर हुसैन ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर तीनों पीड़ितों की बंद कमरे में रॉड से बुरी तरह पिटाई कर दी। और दो लोगों के तो नाखून तक उखाड़ दिए।

पहले से रची गई थी साजिश

कहा जा रहा है कि इस हमले की साजिश पहले से ही रची गई थी। दरअसल, विकास और गजनफर हुसैन के बीच हिसाब को लेकर विवाद था, जिसे सुलझाने के लिए विकास औराई शिफा हॉस्पिटल पहुंचा हुआ था। जहां पर नेता ने पहले से ही हमले की तैयारी कर रखी थी। अस्पताल में पहुंचते ही विकास, उसके भाई और उसके कर्मचारी पर हमला कर दिया गया। सीसीटीवी कैमरे बंद कर बंद कमरे में तीनों की खूब पिटाई गई।

वहीं, दूसरी ओर गिरफ्तार जदयू नेता गजनफर हसन का कहना है कि जिन लोगों से मारपीट हुई है वो अपराधी हैं। जबकि मारपीट में घायल विकास उसका बिजनेस पार्टनर है। इस मालमे में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। आरजेडी एमएलए मुन्ना यादव ने इस मामले में टिप्पणी करते हुए कि नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण देते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story