×

योगी की धमकी बेअसर : बदमाशों ने सरेआम उतारा मौत के घाट

Rishi
Published on: 27 March 2017 4:51 PM GMT
योगी की धमकी बेअसर : बदमाशों ने सरेआम उतारा मौत के घाट
X

फिरोजाबाद : एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ गुंडों को प्रदेश छोड़ने की नसीहत दे रहे हैं। वहीँ ये गुंडे कान में तेल डाल योगी सरकार को ठेंगा दिखाते हुए अपनी मनमर्जी करने से पीछे नहीं हट रहे। इस बात का अंदाजा इसी बात से होता है कि फिरोजाबाद में सोमवार देर शाम बेख़ौफ़ बदमाशो ने पुलिस पीकेट मौजूद होने के बाद भी एक स्वर्णकार को गोली मार कर उसका रुपया से भरा थैला लूट लिया। गोली लगने से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गयी। अब पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशो की तलाश कर रही है।

ये भी देखें :सिर्फ सीता नहीं ! इन बेहद खूबसूरत स्त्रियों पर भी थी रावण की ‘गंदी नज़र’…बनी मौत का कारण

घटना फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर इलाके की है, जहाँ सोमवार शाम करीब 9 बजे जितेश नामक स्वर्णकार अपनी शॉप बंद कर भाई के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आये और जितेश के हाथ से रुपयों का थैला छीनने लगे, जब जितेश ने विरोध किया तो इनमें से एक बदमाश ने उसके सीने में गोली दाग दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

ये भी देखें :लखनऊ: DSMRU का तीसरा दीक्षांत समारोह 24 अप्रैल को

मृतक के भाई की माने तो एक बाइक पर तीन बदमाश आये और पलक झपकते ही वारदात को अंजाम दे दिया। जबकि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर डॉयल 100 पुलिस पीकेट तैनात थी, उसके बाद भी बदमाश फरार हो गए|

इस मामले पर एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। जल्द ही दोषी जेल में होंगे, वहीँ उन्होंने कहा कि डॉयल 100 पुलिस पीकेट कर्मियों द्वारा की गयी लापरवाही की भी जाँच हो रही है। दोषी होने पर पुलिसकर्मी सस्पेंड किए जायेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story