Jhansi: रेप करने वाला बैंक असिस्टेंट मैनेजर, मंगेतर को युवती का अश्लील फोटो भेज शादी तुड़वाई

Jhansi: बैंक के सहायक मैनेंजर ने एक युवती से बलात्कार का वीडियो वायरल बनाया और युवती को ब्लैकमेल करता था। वहीं, मैनेजर ने युवती के मंगेतर को अश्लील फोटो भेजकर शादी तुड़वा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

B.K Kushwaha
Published on: 17 Jun 2022 1:27 PM GMT
Rape in Jhansi
X

रेप (फोटो-सोशल मीडिया)

Jhansi: बैंक के सहायक मैनेंजर द्वारा एक युवती से बलात्कार (Rape In Jhansi) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार का वीडियो वायरल कर हर सप्ताह युवती को झांसी बुलाता था। इसी दौरान मैनेंजर ने युवती के मंगेतर को अश्लील फोटो भेजकर शादी तुड़वा दी। युवती ने इसकी शिकायत थाने में दी तो पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। देर शाम सीपरी बाजार थाने (Sipri Bazar Police Station) की पुलिस ने आरोपी सहायक बैंक मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

सहायक बैंक मैनेजर ने युवती को कमरे पर बुलाकर किया रेप

राजस्थान के सवाई माधौपुर निवासी आशीष मीना प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वह 2019 में बलरामपुर के देवरिया मुबारक ब्रांच में तैनात था। वहीं पर बलरामपुर निवासी युवती एक कंपनी में जॉब करती थी। कंपनी के काम के सिलसिले में में वह बैंक आया करती थी। तभी दोनों के बीच पहचान हो गई। इसके बाद सहायक बैंक मैनेजर ने युवती को कमरे पर बुलाकर रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिए। कुछ महीनों बाद सिंतबर 2019 में आशीष का तबादला झाँसी हो गया। वहां यहां रक्सा शाखा में कार्यरत था।

बैंक मैनेजर ने मंगेतर को भेजे आपत्तिजनक फोटो और वीडियो

बताते हैं कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सहायक बैंक मैनेजर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। उसने युवती को झाँसी बुलाकर यहां भी रेप किया। कुछ समय पहले युवती का रिश्ता पक्का हो गया। इसकी जानकारी सहायक बैंक मैनेजर को हुई तो उसने युवती से 50 हजार रुपए ऐंठ लिए। 21 अप्रैल को युवती की सगाई हो गई। इसके बाद सहायक बैंक मैनेजर ने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसके बाद युवती को रिश्ता टूट गया। इस मामले में युवती ने सीपरी बाजार थाने में लिखित तहरीर दी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी आशीष मीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story