×

Jhansi: साहब, अब बैंक नहीं जाऊंगी, शाखा व क्षेत्रीय प्रबंधक ने बैंक महिला कर्मी से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

Jhansi News: बैंक का प्रबंधक या क्षेत्रीय प्रबंधक ने महिला कर्मी से अश्लील हरकत की। पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर लिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Sep 2022 1:07 PM GMT
Jhansi News
X

बैंक महिला कर्मी से की छेड़छाड़ (Social media)

Click the Play button to listen to article

Jhansi News Today: साहब, अब बैंक नहीं जाऊंगी, क्योंकि बैंक का प्रबंधक या क्षेत्रीय प्रबंधक कब अपने कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकत कर दें। यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी बैंक के अंदर के मामले आ चुके हैं मगर बैंक प्रशासन अपनी बैंक की बदनामी के चलते ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है। अब तो बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक व शाखा प्रबंधक हद ही कर दी, अपने स्टॉफ की महिला से छेड़छाड़ कर दी। राजीनामा न करने पर महिला के परिजनों को मौत के घाट उतार देने की धमकी तक दे दी है। इस मामले में पीड़िता महिला ने सीपरी बाजार थाने (Sipri Bazar Police Station) में मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला ने सीपरी बाजार थाना में की शिकायत

सीपरी बाजार क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने सीपरी बाजार थाना में लिखित तहरीर देते हुए बताया है कि वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में तैनात है। बैंक का तत्कालीन क्षेत्रीय प्रबंधक संजय उपाध्याय एवं शाखा प्रबंधक जतिन वलेचा ने उसके साथ छेड़खानी की है। संजय उपाध्याय उसे बिना कारण केबिन बुलाता और उसके साथ अश्लील बाते करने का प्रयास करता है।

पीड़िता का आरोप है कि क्षेत्रीय प्रबधंक संजय की शह पर मसीहागंज शाखा प्रबंधक जतिन वलेचा भी उसको देखकर अश्लील फब्तियां कसता था। दोनों की शिकायत उसने बैंक मुख्यालय में करते हुए अवगत कराया था। लेकिन संजय के वरिष्ठ अफसर होने के कारण उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, बल्कि पीड़िता पर ही समझौता करने का दबाब बनाया जाने लगा। जब समझौते से मना किया गया तो संजय के अधीनस्थ कर्मचारियों ने उसे गंदे-गंदे पत्र भेजने शुरु कर दिए। 24 दिसम्बर को संजय उपाध्याय ने शाम को उसे फोन करके कार्यालय बुलाया और उसके साथ समझौता बनाते हुए छेड़खानी की।

शाखा प्रबंधक ने समझौता नहीं करने पर नौकरी चले जाने की दी धमकी

शाखा प्रबंधक जतिन वलेचा उसे लगातार धमकी देता रहा है। कहा कि अगर समझौता नहीं किया तो बैंक से नौकरी चली जाएगी,या फिर स्थानांतरण करवा दें, क्योंकि हम अफसर है। उसका यह तक कहना था कि उसके बड़े अफसरों से अच्छे रिलेशन है इसलिए उसका कुछ नहीं बिगड़ सकता है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

बाइक सवार मामा-भांजे की लोडर से टक्कर, मामा की मौत, भांजा घायल

Jhansi: बरुआसागर थाना क्षेत्र में बाइक सवार मामा-भोजे की लोडर से टक्कर हो गई। जिसमें मामा की मौत हो गई। जबकि भांजा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भांजे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के सेंदरी थानान्तर्गत ग्राम शक्ति भौरो में रहने वाला संदीप कुमार सोनी अपने भांजे के साथ विगत शाम झांसी की ओर आ रहा था। रिश्तेदारों और दोस्तों के मुताबिक दोनों जब बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम धमना खुर्द के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा, तभी अचानक आगे चल रही लोडर मुड गई। जिस कारण उनकी लोडर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। यहां डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि भांजे का प्राईवेट नर्सिंग होम में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story