×

Jhansi Crime News: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को किया पुलिस के हवाले

अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। लगभग 13 वर्ष पूर्व उसकी शादी मिर्जापुर निवासी रोशन से हुई थी। अय्यूब के तीन बच्चे भी हैं।

B.K Kushwaha
Written By B.K KushwahaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 Jun 2021 8:05 AM GMT
Murder
X

संपत्ति विवाद में हत्या  (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Jhansi Crime News: अवैध सम्बन्धों के शक में पति ने पत्नी का गला रेतकर मौत की नींद सुला दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद पति द्वारा खुद को पुलिस के हवाले करने की खबर मिली है। पुलिस ने घटनास्थल से आलाकत्ल चाकू बरामद कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के कादम्बली मोहल्ला निवासी अय्यूब खान जूते-चप्पल का कारोबारी है। लगभग 13 वर्ष पूर्व उसकी शादी मिर्जापुर निवासी रोशन से हुई थी। अय्यूब के तीन बच्चे भी हैं।

मृतका रोशन (File Photo) pic (social media)

पति को था शक पत्नी किसी अन्य से बना रही सम्बन्ध

कुछ समय से अय्यूब को शक था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से सम्बंध हैं। और वह उससे बात करती है। इसी को लेकर दोनों के बीच तनाव बना रहता था। कई बार घर में कहासुनी व विवाद भी हुआ। पर मामला सुधरने के बजाए और बिगड़ता गया।

चाकू से रोशन का गला रेतकर की हत्या

मंगलवार की रात अय्यूब ने अचानक चाकू से रोशन का गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने थाने पहुँचकर पुलिस को सारी हकीकत बता दी। हत्या की खबर से पुलिस हरकत में आ गयी और घटनास्थल पर पहुँच गयी, जहाँ रोशन का शव पड़ा हुआ था। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह ने आलाकत्ल बरामद कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story