×

Jhansi Crime News: इसलिए कब्र से निकाला गया महिला का शव, जानिए क्या है पूरी खबर

Jhansi Crime News: अफरोज उर्फ नीलम के परिवार जन हत्या का अरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

B.K Kushwaha
Written By B.K KushwahaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 5:48 AM GMT
taking out a dead body from the grave
X

कब्र से शव निकालते हुए pic(social media)

Jhansi Crime News: अन्तरधर्म विवाह करने वाली महिला अफरोज उर्फ नीलम के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने दफन हो चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए निकलवाया है। अफरोज उर्फ नीलम के परिवार जन हत्या का अरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सीओ सदर, एसडीएम व म.प्र. पुलिस की मौजूदगी में निकाला गया शव pic(social media)

झांसी के पास हुई थी मौत

बताते चले कि पूरा मामला छतरपुर म.प्र. का है। यहाँ की रहने वाली नीलम अहिरवार ने तब्बू उर्फ तालिब से छह साल पहले विवाह किया था। जिसके बाद नीलम का नाम अफरोज बेगम हो गया था। छह जुलाई को अफरोज की तबियत अचानक बिगड़ी तो उसे ग्वालियर ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में झाँसी के पास उसकी मौत हो गयी।

पोस्टमार्टम के कराने के लिए निकाला शव

परिजनों के रिश्तेदार प्रेमनगर के होने के कारण शव को प्रेमनगर कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। जब इसकी जानकारी अफरोज के परिजनों को हुई तो उन्होंने नीलम उर्फ अफरोज की मौत को हत्या बताते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए झाँसी जिला प्रशासन से संपर्क कर शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। प्रशासन की अनुमति पर अफरोज के प्रेमनगर कब्रिस्तान में दफन शव को कड़ी सुरक्षा के बीच निकाला गया।

बता दें कि शुक्रवार को सुबह सीओ सदर एके चौरसिया, एसडीएम न्यायिक अतुल कुमार ने भारी फोर्स के साथ म.प्र. पुलिस की मौजूदगी में कब्र से शव को बाहर निकालवाया ।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story