×

Jhansi Crime News: फ़िल्म दृश्यम की तरह बनाई योजना, और फिर अपनी ही बेटी की कर दी हत्या

अमित शुक्ला और आकांक्षा ने प्लान बनाया और रक्षाबंधन के दिन आकांक्षा अपने मायके चली गई, आकांक्षा के मायके जाने के बाद 25 अगस्त की सुबह अमित शुक्ला ने खुशी को जमीन पर पटक कर उसका मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 29 Aug 2021 1:05 PM GMT
Planned like a film Drishyam, and then murdered his own daughter
X

झांसी: अपनी ही बेटी की कर दी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में हत्यारा

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश झांसी गुरसराय थाना क्षेत्र में 13 साल की खुशी शुक्ला की हत्या कर दी गई, 25 अगस्त को खुशी का शव उसके घर से बरामद किया गया, मृतका के पिता अमित शुक्ला बीड़ी कारोबारी ने बेहतरीन मास्टर प्लान बना कर पुलिस के सामने पेश किया, अमित शुक्ला ने पहले तो प्रयास किया कि खुशी का बगैर पीएम हुए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाए, लेकिन रिश्तेदारों के दबाव में मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद खुशी की हत्या का मामला सामने आया।

दृश्यम मूवी को देखकर बनाया प्लान

पूछताछ में पुलिस को सबसे पहले अमित शुक्ला ने अपने पास बहुत सारे सबूत दिखाएं जो उसे निर्दोष साबित कर रहे थे,अमित शुक्ला अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से प्रेरित हो गया था, इस कारण हत्या के बाद सभी सबूत अपने पक्ष में कर रहा था,

पत्नी ने बनवाया हत्या का प्लान

अमित शुक्ला की शादी 2003 में नीलू शुक्ला के साथ हुई 2009 में नीलू ने खुशी को जन्म दिया दुर्भाग्यवश कैंसर बीमारी से पीड़ित होकर नीलू शुक्ला की मौत 2011 में हो गई।


जाने किस प्रकार पुलिस को किया गुमराह

पिता को लगा कि उसकी बेटी को मां की आवश्यकता है, इसके बाद 2017 में आकांक्षा के साथ अमित कुमार ने शादी कर ली, आकांक्षा से एक बेटी हुई, लेकिन आकांक्षा और खुशी के बीच आए दिन झगड़ा होता था, अमित की पत्नी आकांक्षा ने साफ-साफ कह दिया था या तो तुम खुशी के साथ अपना पिता का कर्तव्य पूरा करो या फिर मेरे साथ पति का धर्म निभाओ दोनों एक साथ नहीं हो सकते।

मायके जाने का बहाना बनाया

अमित शुक्ला और आकांक्षा ने प्लान बनाया और रक्षाबंधन के दिन आकांक्षा अपने मायके चली गई, आकांक्षा के मायके जाने के बाद 25 अगस्त की सुबह अमित शुक्ला ने खुशी को जमीन पर पटक कर उसका मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में अमित अपने आप को निर्दोष दिखाते हुए अंजाना बनते हुए मऊरानीपुर गया। कई लोगों से मुलाकात की, उनसे अपनी मुलाकात की तस्दीक की और पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया।

आकांक्षा की दूसरी शादी अमित के साथ

आकांक्षा की दूसरी शादी हुई थी, आकांक्षा के पहले पति की मौत किसी रोग की वजह से हो गई थी, बताया गया था कि उसका पति शराब पीने का आदी था, बेसहारा आकांक्षा को अमित शुक्ला ने सहारा दिया, उसी बेसहारा ने अमित शुक्ला के ब्रेन को इस तरह से डिस्टर्ब कर दिया कि अमित ने अपनी सगी बेटी की हत्या कर दी, पुलिस ने धारा 120 बी के तहत आकांक्षा शुक्ला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story