×

Jhansi Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़े गये तीन बदमाश

झाँसी में एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है। रविवार देर रात पुलिस व स्वाट टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाश गुरसराय बैंक में हुई वारदात में शामिल बताये जा रहे हैं। इनके कब्जे से 85 हजार रुपये, तमंचे व दो बाइक बरामद की गई है।

B.K Kushwaha
Written By B.K KushwahaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 5 July 2021 8:07 AM GMT
Jhansi Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़े गये तीन बदमाश
X

Jhansi Crime News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा के निर्देश पर लगातार अपराधियो की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया जा रहा है। अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन के तहत रविवार देर रात पुलिस व स्वाट टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। सू़त्रों के मुताबिक बदमाश गुरसराय बैंक में हुई वारदात में शामिल बताये गए हैं। इनके कब्जे से 85 हजार रुपये, तमंचे व दो बाइक बरामद की गई हैं।

अब तक हुई चार मुठभेड़

बताते चले कि एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ जबरदस्त मुहिम चलाई जा रही है। मुहिम के दौरान आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होती है। अब तक चार पुलिस मुठभेड़ हो चुकी है। कल रात हुए मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिससे वे घायल हो गये। जिले में लगातार हो रहे हाफ एनकाउंटर से अपराधियों में खलबली मची है।

मुठभेड़ में बदमाशो के पैर में लगी गोली

कल देर रात हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात नैपाल सिंह ने बताया कि गुरसरांय -मऊरानीपुर रोड पर लोहिया पुल के आगे गुरसरांय पुलिस व स्वाट टीम बदमाशों की तलाश में जुटी थी। तभी दो बाइक पर चार लोग आते दिखे तो पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने पोजीशन सम्हालते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमे औरैया के शांतिनगर थाना दिबियापुर निवासी रविकांत, प्रतापपुरा थाना अजीतमल जिला औरैया निवासी जय सिंह व रजनीश दोहरे के पैर में गोली लगी और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

बरामद हुआ सामन

बदमाशों के कब्जे से 85 हजार रुपये, तीन तमंचे, 7 खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस, अपाचे व पल्सर बाइक बरामद की गई। यह बदमाश 14 जून को बैंक के भीतर हुई तीन लाख 20 हजार रुपये की टप्पेबाजी में शामिल बताये जा रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story