×

Jhansi News: अश्लील विडियो आ रहे स्कूल की छात्रा के नंबर पर, जाने पूरा मामला क्या है

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा में रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी बेटी एक कॉन्वेंट स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है

B.K Kushwaha
Published on: 29 Sep 2022 1:34 PM GMT
Jhansi News Today schoolgirl number adult video comes lawsuit filed against unknown person
X

Jhansi News Today schoolgirl number adult video comes lawsuit filed against unknown person (Social Media)

Jhansi News: एक स्कूल की छात्रा के नंबर पर अश्लील वीडियो आने का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा की मां ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा में रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी बेटी एक कॉन्वेंट स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है। तीन माह पहले उसकी लड़की के मोबाइल पर अश्लील वीडियो आए थे। अब कुछ दिन पहले दूसरे नंबर से अश्लील वीडियो आए। मना करने पर भी आरोपी नहीं माना था। अब पता चला कि और भी छात्राओं के नंबर पर अश्लील वीडियो और फोटो आए हैं। एक छात्रा बेटी के क्लास में पढ़ती है, मगर कोई सामने नहीं आता है।

वहीं, पिता का कहना है कि घटना के बाद पूरा परिवार अवसाद में है। वह शिकायत लेकर साइबर थाना में गए थे। वहां से पता चला कि स्कूल के ग्रुप से नंबर लीक हुए हैं। पुलिस ने नंबर को ब्लॉक करा दिया। वहीं प्रेमनगर एसओ संजय शुक्ला का कहना है कि छात्रा के मां के मोबाइल पर अश्लील वीडियो आए हैं। मामला दर्ज कर लिया है। नंबर बुलंदशहर का है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ऑटो चालक स्कूली बच्चों के साथ करते हैं छेड़छाड़

न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के संज्ञान में आया है कि अनेक अभिभावक अपने बच्चों वैन या आटो/टैम्पो के द्वारा विद्यालय भेजते हैं। रास्ते में ही अवसर पाकर कुछ चालक बच्चों के साथ छेड़छाड़ करते हैं, परन्तु बच्चे संकोचवश या भयवश न तो अपने शिक्षकों को कुछ बताते हैं और न ही अपने माता-पिता को । ऐसी कुछ घटनायें बाल कल्याण समिति की जानकारी में आयी हैं। अध्यक्ष बाल कल्याण समिति झाँसी राजीव शर्मा ने सभी विद्यालयों को इस सम्बन्ध में निर्देशित किया है कि सभी शिक्षक अपनी कक्षा के छात्र छात्राओं को विश्वास में लेकर आवश्यक जानकारी लेते रहें जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story