×

Kala Jatheri Arrested: दिल्ली की स्पेशल टीम ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी को सहारनपुर से किया गिरफ्तार

Kala Jatheri Arrested: पुलिस के चंगुल से फरार चल रहे काला जठेड़ी उर्फ संदीप (Kala Jatheri) को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 31 July 2021 2:04 AM GMT
Kala Jatheri Arrested
X

काला जठेड़ी उर्फ संदीप (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Kala Jatheri Arrested: पुलिस के चंगुल से फरार चल रहे काला जठेड़ी उर्फ संदीप (Kala Jatheri) को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम (Delhi Police Special Team) ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से पकड़ा गया है। मोस्ट वॉन्टेंड गैंगस्टर काला जठेड़ी को पकड़ने के लिए पांच राज्यों की पुलिस जुटी हुई थी। इस गैंगस्टर पर लाखों रुपये का ईनाम भी रखा गया था। वहीं आरोपी रेसलर सुशील कुमार के साथ नाम जुड़ने के बाद ये गैंगस्टर फिर से चर्चा का विषय बन गया था।

आपको बता दें कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के खिलाफ दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और हरियाणा मुकदमे दर्ज हैं। इसे ढूंढने के लिए पांच राज्यों की पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए ये अफवाह फैलाया गया कि काला जठेड़ी पुलिस के चंगुल से फरार होकर दुबई में जा छिपा है। एक साल से फरार चल रहे इस गैंगस्टर ने कई नए जुर्म को अंजाम दिया है। वहीं इसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 7 लाख का ईनाम रखा था।

बताया जा रहा है कि सागर हत्याकांड में इस गैंगस्टर का भी हाथ है। इस हादसे के दौरान सागर के साथ एक और पहलवान की पिटाई हुई थी। उस पहलवान का नाम सोनू महाल था। जानकारी के मुताबिक, सोनू काला जठेड़ी का ममेरा भाई था। गैंगस्टर काला जठेड़ी की गैर मौजूदगी में वह दिल्ली और आसपास के इलाकों में जठेड़ी के गैंग को ऑपरेट करता है।

वही एक नीतीश नाम के शख्स ने पुलिस को जानकारी दी कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी दुबई नहीं बल्कि हरियाणा में छिपकर बैठा हुआ है। पुलिस को भटकाने के लिए उसने अफवाह फैलाया कि वह दुबई में है। माना जा रहा है कि अब दिल्ली पुलिस के कब्जे में आने के बाद जठेड़ी के जरिए कई खुलासे हो सकते हैं।

बताते चलें कि मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी साल 2020 में फरीदाबाद के पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। करीब डेढ़ साल के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने शुक्रवार को यूपी के सहारनपुर से इसे गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि काला जठेड़ी से पहले उसके गैंग के खतरनाक सदस्यों पकड़ा गया, जिसमें रवि जागसी, अंकित, अमित, सुमित बिचपडी, राजन जाट, और सुधीर मान का नाम शामिल है। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि जठेड़ी लारेंस विश्नोई गैंग का भी कमान संभाले हुए था।, लारेंस वहीं बदमाश है, जिसने सलमान खान को मारने की धमकी दी। वहीं ये भी जानकारी मिली कि ये बदमाश आपस में कोड वर्ड का इस्तेमाल भी किया करते हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story