×

Kannauj Crime News: 8 साल की मासूम से दरिंदगी, 5 घंटे तक बंधक बनाए रखने के बाद इस अवस्था में मिली बच्ची

Kannauj Crime News: 8 साल की मासूम को 5 घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 July 2021 5:17 AM GMT
Rape
X

 रेप (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले में 8 साल की मासूम को 5 घंटे तक बंधक बनाने का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने बच्ची को 5 घंटे तक बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दीदारगंज में एक युवक ने बुधवार देर रात 8 वर्षीय मासूम को बंधक बना लिया। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि युवक ने बच्ची को करीब 5 घंटे तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

एक युवक के कमरे में मिली बालिका

इस बात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए युवक के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली 8 वर्षीय बालिका बुधवार की रात घर से परचून की दुकान पर जाने के लिए निकली थी। देर रात तक बालिका वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई।

खोजबीन के दौरान बालिका नग्न अवस्था में एक युवक के कमरे में मिली। परिजनों का आरोप है कि दीदारगंज मोहल्ला में किराए पर रहने वाले मंगूलाल पुत्र सोनेलाल ने बालिका को जबरन बंधक बना लिया। .

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

परिजनों ने आरोप लगाया है कि बालिका को करीब 5 घंटे तक बंधक बनाए रखा. इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। बेटी को नग्न अवस्था में देख परिजनों के होश उड़ गए. पीड़ित परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

परिजनों ने दी तहरीर पुलिस ने किया मामला दर्ज

गुरूवार सुबह परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी मंगूलाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जॉच में जुटी हुई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story