×

Kannauj Crime News: एक पिता ने अपनी ही बेटी को मारी गोली, दर्दनाक मौत

कन्नौज जिले में एक पिता ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी‚ जिससे बेटी ने मौके दम तोड़ दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 July 2021 8:12 AM GMT (Updated on: 8 July 2021 8:13 AM GMT)
A father shot his own daughter, the daughter died a painful death
X

कन्नौज में पिता ने अपनी ही बेटी को मारी गोली: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले में एक पिता ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी‚ जिससे बेटी ने मौके पर ही तड़प–तड़प कर दम तोड़ दिया। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस हत्या की बजह जानने में जुटी हुई है।

जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के विजई नगला गांव में एक पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ही 18 वर्षीय बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से भाग निकला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच जुटी हुई है।

कन्नौज में पिता ने अपनी ही बेटी को मारी गोली: फोटो- सोशल मीडिया


इंटरमीडिएट की छात्रा थी मृतका

आपको बताते चलें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के खुबरियापुर ग्राम पंचायत के विजई नगला निवासी वीर सिंह की 18 वर्षीय पुत्री शालिनी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। बुधवार की देर रात वीर सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में बेटी शालिनी को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। शालिनी का खून से लथपथ शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई।शोरगुल सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए। पिता ने बेटी को गोली मारकर हत्या किये जाने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया।


कन्नौज कोतवाली : फोटो- सोशल मीडिया


हत्यारोपी पिता हुआ फरार‚ तलाश में जुटी पुलिस

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुट गई है। फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story