×

लापता दुलहन-मचा हड़कंप: कन्नौज में बारात आने से पहले ही गायब हुई दुलहन, 13 दिसंबर को है शादी

Kannauj Crime News: सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय युवती शादी से पहले ही गायब हो गयी। बताया जा रहा है कि युवती की बारात 13 दिसंबर को आने वाली थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Dec 2021 11:48 AM GMT
लापता दुलहन-मचा हड़कंप: कन्नौज में बारात आने से पहले ही गायब हुई दुलहन, 13 दिसंबर को है शादी
X

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले (Kannauj District News) में उस समय एक युवती शादी से पहले (girl ran away from home before marriage) ही घर से गायब हो गयी। युवती की काफी खोजबीन के बाद भी जब जानकारी नही हुई तो पिता ने सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) में एक युवक व उसके परिजनों के खिलाफ बहला फुसलाकर युवती को ले जाने की शिकायत की।

शिकायत के आधार पर पुलिस (UP Police) ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब युवती की तलाश में जुट गयी है। उधर पीड़ित ने बताया कि उसने अपने रिश्तेदारी में हर जगह शादी का निमंत्रण पत्र भी बांट दिये हैं। जिससे उसके आगे एक बड़ी परेशानी खड़ी हो गयी है। पीड़ित ने पुलिस से युवती की जल्द बरामदगी की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

18 वर्षीय युवती शादी से पहले ही गायब हो गयी

सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय युवती शादी से पहले ही गायब हो गयी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू करते गांव में पूछताछ शुरू कर दी है।

कन्नौज: युवती शादी से पहले घर से भागी: Concept Image - Social Media

पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के सिमरापुर निवासी योगेंद्र उर्फ जुल्ला, माँ कलावती व पिता विश्राम सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस युवती के रिश्तेदारों से भी जानकारी करने में जुटी हुई है।

13 दिसंबर को है बारात‚माल–जेवर के साथ दुल्हन फरार

आपको बताते चलें कि युवती की बारात 13 दिसंबर को आनी है। जिसकी तैयारियों को लेकर घर में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहे थे। इसी बीच दुल्हन शादी के लिए बनवाये हुए रखे जेबर सहित फरार हो गयी। दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपी बहला-फुसला कर शादी से पहले उसकी बेटी को लेकर गायब हो गये हैं। जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की है।

दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस (Police in search of bride)

परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह शादी से पहले उनकी बेटी को तलाश करके दे दे जिससे कि सही समय पर बारात वापस न हो सके और नियत तिथि पर शादी की जा सके। पुलिस जिसके बाद पुलिस ने युवती को तलाशना शुरू कर दिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर शिव प्रताप सिंह (Police Officer Sadar Shiv Pratap Singh) ने बताया कि युवती की तलाश में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story