×

Kannauj: कन्नौज में 4 वर्ष के मासूम बच्चे का कातिल निकला बाप, पुलिस ने किया खुलासा

Kannauj: जिले में 4 वर्ष के मासूम बच्चे का हत्यारा उसका अपना पिता ही निकला। पुलिस ने इस मामले पर खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 12:10 PM GMT
Kannauj News Today
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी। 

Kannauj: जिले में 4 वर्ष के मासूम बच्चे का हत्यारा उसका अपना पिता ही निकला। 2 दिन पूर्व पत्नी से विवाद के बाद पत्नी और साडू को फंसाने के लिए पिता ने ही सोते समय तकिया से मुंह दबाकर मासूम की हत्या कर दी थी और उसके बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले पर खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

2 दिन पूर्व 4 वर्षीय मासूम का कुएं से बरामद किया था शव

बताते चलें कि कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र (Gursahaiganj Kotwali Area) के सौंसरापुर में 2 दिन पूर्व 4 वर्षीय मासूम अलफैज का शव एक कुएं से बरामद हुआ था, जिसमें आरोपित जान मोहम्मद की पत्नी शमा परवीन ने पति के खिलाफ अपने बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसी के आधार पर पुलिस ने जान मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें जान मोहम्मद अपने साढ़ू असद पर बच्चे को गायब करने का आरोप लगाता रहा। बाद में पुलिस की सख्ती के आगे उसने अपना गुनूह कुबूल कर लिया।

सोए हुए बेटे के मुंह पर तकिया रखकर की हत्या

हत्यारोपी जान मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात 10 बजे अलफैज ने उससे बिस्कुट मांगा। उसके बाद वह बिस्किट खा कर सो गया। रात डेढ़ से दो बजे के बीच उसने चारपाई पर ही बेटे के मुंह पर तकिया रख कर काफी देर तक दबाए रखा। जब उसकी मौत हो गई, तब उसे गोद में लेकर गांव के निकट बाग में स्थित कुएं में फेक कर घर आ गया।

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि घटना वाली रात वह सोया नहीं था। उसके मन में तरह-तरह के विचार आते रहे। फिर उसके ऊपर शैतान सवार हो गया और उसने अपने पुत्र की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेक आया। अगली सुबह पुलिस को सूचना देकर अपने साढ़ू असद पर पुत्र को गायब करने का आरोप लगा दिया ।

मासूम की पोस्टमार्टम में आया सच सामने

वहीं, पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में सच सामने आ गया। मासूम अलफैज की पोस्टमार्टम में मुंह दबाकर हत्या की बात सामने आई है। पुलिस ने वह तकिया और चादर बरामद कर लिया है, जो हत्या में इस्तेमाल की गई थी। पुलिस ने जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story