×

Kannauj: छात्र ने सोशल मीडिया पर डाली सीएम योगी की आपत्तिजनक फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kannauj: जिले के एक इंटरमीडिएट के छात्र ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर पोस्ट करने वाले छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 July 2022 3:41 PM GMT
Kannauj News Today
X

छात्र गिरफ्तार (Social media)

Kannauj: जिले के एक इंटरमीडिएट के छात्र ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर पोस्ट कर दी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन–फानन छात्र के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि इसके बाद आपत्तिजनक तस्वीर को कुछ लोगों ने डीजीपी (DGP) को भी ट्वीट कर दिया, जिससे पुलिस ने इस कार्रवाई को करने में जरा भी देरी नहीं की और पुलिस अधीक्षक ने स्वयं मौके पर पहुंचकर छात्र के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिये।

सीएम योगी की एक आपत्तिजनक फोटो बनाकर अपनी फेसबुक पर की थी वायरल

आपको बताते चलें कि तालग्राम थाना क्षेत्र (Talgram Police Station Area) के मुड़िया गांव के रहने वाले 18 वर्षीय इंटरमीडिएट छात्र आशीष यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की एक आपत्तिजनक फोटो बनाकर अपनी फेसबुक पर बनी आईडी डान नंबर वन पर अपलोड कर दी। इसके बाद उस पोस्ट को किसी ने डीजीपी कार्यालय (DGP Office) में पोस्ट कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन–फानन इस मामले में कार्रवाई किये जाने के आदेश हुए। जिसको लेकर डीएम राकेश कुमार मिश्र (DM Rakesh Kumar Mishra) और एसपी राजेश श्रीवास्तव (SP Rajesh Srivastava) थाने पहुंचे और आशीष को तत्काल गिरफ्तार किया गया। आशीष को पुलिस कस्टडी में लिये जाने के बाद एक बंद कमरे में आशीष से पूछताछ की गई, जिसके बाद आशीष यादव के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

मामला संज्ञान में आते ही अभियोग पंजीकृत किया गया: SP

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव (SP Rajesh Srivastava) ने बताया कि तत्काल मामला संज्ञान में आते ही अभियोग पंजीकृत किया गया सुसंगत धाराओं में और जो व्यक्ति उसमें चिन्हित था उसको गिरफ्तार कर नियमानुसार उसे जेल भेजा जायेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story