×

Gang Rape: नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला, एक आरोपी की मौत

पेड़ से लटकती मिली आरोपी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Manoj Singh
Written By Manoj SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 31 May 2021 10:52 AM GMT
Gang Rape: नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला, एक आरोपी की मौत
X

कानपुर देहात। कानपुर देहात में एक गैंग रेप के आरोपी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला। मामला कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र के गांव लुधौरा का मामला है। मृतक युवक और उसके दो साथियों पर चैबीस घंटे पहले ही रसूलाबाद थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज हुई थी। गैंगरेप का आरोप गांव की ही एक नबालिक लड़की के पिता ने लगाया था। पीड़ित किशोरी की हालत गंभीर होने के कारण पुलिस ने परिजनों के साथ पीड़िता को उपचार के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुची पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हुयी है।




बता दें कि रसूलाबाद थाना क्षेत्र में सुबह आरोपी ठाकुर की लाश गांव के बाहर पेड़ पर लटकती मिली तो गांव के लोग दहशत में आ गये। पीड़िता के पिता ने चैबीस घंटे पहले गांव के वीरसिंह, गोविन्द प्रसाद और ठाकुर पर अपनी बेटी के साथ जबरन गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी। और हरकत में आई पुलिस ने रात में तीन आरोपियों की तालाश में उनके घर पर दबिश दी थी, और मृतक को हिरासत में लकर पूछताक्ष कर छोड़ दिया था। मृतक की मां का आरोप है कि मेरे बेटे की हत्या हुयी है। मृतक ठाकुर के परिजन आरोप लगा रहे है कि ठाकुर को मार कर टांगा गया है। उनका ये भी आरोप है कि नाबालिक युवती व वीर सिंह को गलत ढंग से तालाब के पास देख लिया था और उसने उनका वीडिओ बना लिया था, इसलिए लड़की के पिता ने उसको गैंगरेप में फसा दिया।


घटना की जानकारी देते ग्रामीण pic(social media)

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी, जिसमें मृतक को गिरफ्तार कर उससे पूछ-ताक्ष कर उसे छोड़ दिया गया था और आज सुबह पेड़ से लटकती उसकी लाश मिली। लाश के मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया। और गहरायी से मामले की जांच में जुट गयी है। तथा बाकी फरार आरोपियों कि तलाश पुलिस कर ही रही है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गयी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story