×

Kanpur Dehat Crime News: पैसा लेकर समझौता न करने पर जीजा ने साले को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात में एक ऑडियो वायरल ही रहा है, जिसमें एक युवक दूसरे युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस ऑडियो में युवक पैसे लेकर समझौता करने की बात कह रहा है।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Ashiki
Published on: 18 Jun 2021 8:53 AM GMT
Kanpur Dehat News
X

आरोपी जीजा और साला (File Photo)

Kanpur Dehat Crime News: यूपी के कानपुर देहात में एक ऑडियो वायरल ही रहा है, जिसमें एक युवक दूसरे युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस ऑडियो में युवक पैसे लेकर समझौता करने की बात कह रहा है। साथ ही समझौता न करने पर जान से मारने की भी बात कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कानपुर देहात के साखिन बुजुर्ग गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवविवाहिता की मौत हो गयी थी। मृतक विवाहिता के भाई ने अपने जीजा अजय सिंह पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। युवक के मुताबिक उसका जीजा बहन को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करता था। शादी के बाद युवक ने अपने जीजा को डेढ़ लाख रुपये दिए थे, उसके बाद अचानक से बहन की मौत हो गयी। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गयी थी, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक इस मामले कोई सबूत नहीं मिला है।

वहीं आरोपी जीजा साले को फ़ोन करके केस रफा दफा कराने की बात कर रहा है। वायरल ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि किस तरह आरोपी जीजा साले को फोन करके केस रफा मामला दबाने के लिए कीमत पूछ रहा है। साले ने जब समझौता से मना कर दिया तो 6 की 6 गोलियां उतारने की बात कर रहा है।

ऑडियो के मुताबिक साला जीजा को डेढ़ लाख रूपये दे चुका है। इस बात का उसके पास सबूत है, उसने फोन के जरिये जीजा को रूपये ट्रांफर किये हैं। साले की ये बात सुनकर जीजा भड़क जाता है गलियों के साथ जान से मारने की धमकी भी देता है। आरोपी जीजा कहता है, '' उसने (मृतक विवाहिता) पहले भी जान देने की कोशिश की थी लेकिन मैंने बदनामी के डर से किसी से नहीं कहा। बार बार मरने की धमकी देती थी, मैंने भी गुस्से में बोल दिया जा कर ले। अब उसने कर लिया तो मेरी क्या गलती।''

यह पुरी घटना कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के साखिन बुजुर्ग गांव है। पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में न्याय की गुहार है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की बात कही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story