×

Kanpur Dehat Crime News: शौच के लिए घर से निकली नाबालिग फांसी पर लटकी मिली, हत्या की आशंका

Kanpur Dehat Crime News: कानपुर देहात में एक नाबालिग युवती का शव खेत में पेड़ से फांसी पर लटका मिला है। परिजनों ने गांव के युवकों पर हत्या की आशंका जताई है। युवकों पर युवती से छेड़छाड़ में परिजनों ने पॉस्को का मुकदमा दर्ज करवाया था। युवक युवती के परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहे थे ।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Nov 2021 10:53 AM GMT
Jhansi Crime News
X

झांसी में महिला फार्मासिस्ट के आत्महत्या का मामला

Kanpur Dehat Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात (District Kanpur Dehat) में शौच के लिए घर से निकली नाबालिग युवती का शव खेत में पेड़ से फांसी पर लटका मिला है। मृतका के परिजनों ने गांव के युवकों पर हत्या (Murder) की आशंका जताई है। कुछ दिन पहले परिजनों ने युवकों पर युवती से छेड़छाड़ (molesting a girl) के मामले में परिजनों ने पॉस्को (POSCO) का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद से युवक युवती के परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहे थे।

बता दें कि कानपुर देहात में घर से शौच के निकली नाबालिग की हत्या करके उसके शव को खेत में पेड़ से लटका दिया गया। परिजनों के काफी खोजबीन के बाद नाबालिक युवती का शव खेत में पेड़ से लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर फोरेंसिंग टीम को बुलवाया और जांच में पुलिस जुट गई ।

किशोरी का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया

मामला अमराहट थाना क्षेत्र (Amrahat Police Station Area) के घटापारा गांव (Ghatapara Village) का है। जहां परिजनों का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी बीती शाम 6 बजे घर से शौच के निकली थी। काफी देर तक वो जब घर वापस नही लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दी। आज सुबह किशोरी का शव खेत में पेड़ से लटका मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव पेड़ में लटका देख बदहवास हो गए।



गांव के ही रहने वाले युवक युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करते थे

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने गांव के ही रहने वाले रामसेवक और विश्वास नाथ के लड़कों के खिलाफ बेटी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने पर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। दोनों युवक आये दिन बेटी और घर वालों पर समझौते का दबाव बना रहे थे। शाम को बच्ची घर से शौच के लिए निकली थी जब वो घर वापस नही लौटी तो उसकी काफी खोजबीन की गई, पर पता नही चला। आज सुबह जब अन्य जगहों पर तलाश की गई तो उसका शव खेत में पेड़ से लटका मिला।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story