VIDEO: कानपुर में गैंग करता है स्कूली छात्रों से वसूली, पैसे न देने पर होती है पिटाई

By
Published on: 29 Sep 2016 7:25 PM GMT
VIDEO: कानपुर में गैंग करता है स्कूली छात्रों से वसूली, पैसे न देने पर होती है पिटाई
X

गैंग

कानपुरः शहर के दक्षिणी इलाके में आजकल कई गैंग सक्रिय है। ये गैंग छात्रों से वसूली करते हैं। पैसे न देने पर जमकर पिटाई की जाती है। गिरोह के लोग मोबाइल से पिटाई का वीडियो बनाते हैं और उसे सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देकर उगाही का धंधा चला रहे हैं। पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

किन गैंग का खौफ?

जो गैंग छात्रों से वसूली कर रहे हैं, उनमें सबसे ज्यादा आतंक राघव-माधव गैंग और अजय ठाकुर गैंग का है। बीच सड़क पर ये छात्रों को पीटते हैं, ताकि इनका खौफ छात्रों के दिल में बैठे।

छात्र का वीडियो आया सामने

एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें अजय ठाकुर नाम का दबंग हाईस्कूल के छात्र मयंक अवस्थी को छड़ी और बेल्ट से पीट रहा है। छात्र के मुताबिक अजय तमंचा दिखाकर तीन दिन पहले उसे बर्रा से उठाकर जरौली में सुनसान जगह ले गया और पिटाई कर वीडियो बनाया। पुलिस ने शिकायत पर अजय और उसके दो साथियों को पकड़ा, लेकिन 151 की मामूली धारा में ही कार्रवाई की।

क्या कहती है पुलिस?

गोविंद नगर के सीओ ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बर्रा में एक छात्र को पीटने वाले तीन युवकों की वीडियो सामने आया है। छात्र के परिजनों की तहरीर पर गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। हल्की धाराओं में कार्रवाई किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने और कुछ नहीं कहा।

आगे की स्लाइड में देखिए VIDEO:

Next Story