×

Kanpur News: छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बना रहा था हॉस्‍टल कर्मचारी, जाने पूरा मामला

Kanpur News: चंडीगढ़ हॉस्टल एमएमएस कांड के बाद अब कानपुर में अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। कानपुर के काकादेव के साई निवास गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

Prashant Dixit
Published on: 29 Sep 2022 4:52 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2022 6:41 PM GMT)
Kanpur News
X

Kanpur News (image social media)

Kanpur News: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल एमएमएस कांड के बाद अब कानपुर में भी अश्लील वीडियो का मामला सामने आया है। कानपुर शहर के रावतपुर थाना क्षेत्र के काकादेव के साईं निवास गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं ने कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। हॉस्टल में काम करने वाले कर्मचारी ऋषि के मोबाइल पर छात्राओं का अश्लील वीडियो पाया गया था। जिसके बाद छात्राओं ने थाने में हंगामा किया और आरोप लगाया है, कि रावतपुर थाने की पुलिस मामले को दबाने में जुटी और छात्राओं को मीडिया से बात नहीं करने दी जा रही है।

पुलिस की मामले को दबाने की कोशिश

कानपुर के एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं और वहां पर काम कर रहे एक कर्मचारी से जुड़ा है। नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत की कि आरोपी कर्मचारी छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाता है। लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद हॉस्टल की कई छात्राएं थाना पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। जब छात्राएं थाने के बाहर हंगामा करी थी, तभी उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली और एसीपी के पहुंचने के बाद मामला बढ़ गया और तब इस्पेक्टर ने हॉस्टल के कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधिकारी का यह हॉस्टल

काकादेव के तुलसी नगर का यह हॉस्टल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी का है। इस हॉस्टल में करीब 60 छात्राएं और सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। इस केस का आरोपी ऋषि हॉस्टल में आठ साल से काम करता है। हॉस्टल में रहने वाली नीट तैयारी कर रही छात्रा ने सबसे पहले यह आरोप लगाया और उसके बाद कई छात्राएं उसके साथ हो गईं इस पूरे मामले में पुलिस ने जब कर्मचारी को हिरासत में लिया और उसके मोबाइल को जब्त कर लिया और उसके मोबाइल की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story