×

कानपुर: शहर की दिनभर की पाँच बड़ी वारदातें

जीआरपी ने 2 लूटेरों को किया गिरफ़्तार, लूटेरों के पास से जेवरात और मोबाइल किये बरामद। गोविंदपुरी स्टेशन के आउटर के पास विक्रमादित्य एक्सप्रेस में हुयी थी लूट की वारदात।   

Aditya Mishra
Published on: 8 May 2019 4:51 PM GMT
कानपुर: शहर की दिनभर की पाँच बड़ी वारदातें
X

कानपुर: जीआरपी ने 2 लूटेरों को किया गिरफ़्तार, लूटेरों के पास से जेवरात और मोबाइल किये बरामद। गोविंदपुरी स्टेशन के आउटर के पास विक्रमादित्य एक्सप्रेस में हुयी थी लूट की वारदात।

कानपुर: काकादेव के शास्त्री नगर में चोरों का आतंक। शातिर चोरों ने सूने घर को निशाना बनाकर 12 लाख रुपये की चोरी की घटना को दिया अंजाम। परिजन बीते एक तारीख को वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए गए हुए थे।



यह भी पढ़ें... लखनऊ: पुलिस की दो बड़ी कार्यवाही से जनता हुई बहुत खुश

कानपुर: कम पेट्रोल देने पर पेट्रोल पंप कर्मी से विवाद, बीजेपी पार्षद से कर्मचारी ने की मारपीट, पीड़ित पक्ष ने थाने में दी तहरीर, गोविंनगर थाने के राजश्री पेट्रोल पंप का मामला।

कानपुर: सड़क किनारे खड़ी डीसीएम में टकराई स्कूल वैन, वैन में बैठे आधा दर्जन से भी अधिक बच्चे घायल, स्थानीय लोगों ने बच्चों को अस्पताल में कराया भर्ती, बर्रा थाना क्षेत्र के गुजैनी अंबेडकरनगर की घटना।



यह भी पढ़ें... Crime Updates: उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की बड़ी खबरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!

कानपुर: थाना चौबेपुर गांव भिडुरीं निवासी सीआरपीएफ जवान सुनील यादव पुलवामा में थे तैनात, पुलवामा में ही किसी पहाड़ से गिरने से आकस्मिक हुआ निधन , जिनका पार्थिव शरीर बुधवार रात 11:00 बजे तक आने की संभावना, यह खबर सुनकर परिवार में मचा कोहराम।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story