×

Kanpur Triple Murder Case: डाक्टर पति ने पत्नी, बेटे और बेटी को उतारा मौत के घाट, हुआ फरार

Kanpur Triple Murder Case: कानपुर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है जिसमें डाक्टर पति ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी को मौत के घाट उतार दिया है और फरार हो गया है।

Avanish Kumar
Published on: 3 Dec 2021 5:37 PM GMT
Meerut Crime News In Hindi: मेरठ में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Kanpur Triple Murder Case: कानपुर के कल्याणपुर थाना (Kalyanpur Police Station) के अंतर्गत डिप्रेशन में आकर एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और बेटे व बेटी की निर्मम हत्या (brutal murder) कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को कॉल करके घटना की जानकारी दी। पुलिस (UP Police) ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप और दहशत का माहौल है।

मौके पर पुलिस कमिश्नर सहित सभी पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर मौजूद है।इस दौरान अपार्टमेंट में रहने वालों से भी पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस को घटनास्थल से एक डायरी मिली है।डायरी में हत्या के कारणों समेत अन्य बातों का जिक्र है। यह भी पता चला है कि हत्यारा डॉक्टर सुशील कुमार डिप्रेशन में था। डायरी के आधार पर भी पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक कल्याणपुर थाना क्षेत्र (Kalyanpur Police Station) के डिवीनिटी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 501 में डॉक्टर सुशील कुमार अपनी पत्नी चंद्रप्रभा और बेटी खुशी (16) और बेटे शिखर (18) के साथ रहते थे।शुक्रवार की शाम उन्होंने आवास विकास में रहने वाले अपने भाई सुनील कुमार को कॉल किया।उन्होंने भाई को बताया कि डिप्रेशन में हैं और पुलिस को खबर कर दो। इसके बाद सुशील ने कॉल कट कर दिया।


कॉल कट होने के बाद छोटे भाई सुनील कुमार ने दोबारा कई कॉल किए। लेकिन, रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद वो घटनास्थल पर पहुंचे और दरवाजे को खटखटाते रहे, कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। सुनील ने पड़ोसियों और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने पर दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर खून से सनी चंद्रप्रभा की लाश पड़ी थी। दूसरे कमरे में बच्चों का भी शव पड़ा था। पास ही खून से सना हथौड़ा पड़ा था।पुलिस का कहना है कि हथौड़ा से हत्या की गई प्रतीत होती है। दोनों बच्चों की हत्या गला दबाकर की गई है।घटना को अंजाम देकर आरोपी डॉक्टर फरार हो गए।


क्या बोले पुलिस उपआयुक्त

पुलिस उपआयुक्त बी बी जी टी एस मूर्ति (Deputy Commissioner of Police B B G T S Murthy) ने बताया कि प्रथम दृष्टि जांच में डिप्रेशन की बात सामने आई है जिसके चलते डॉक्टर ने अपनी पत्नी बेटे और बेटी को मौत के घाट उतार दिया है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है विवेचना प्रचलित है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story