×

Kasganj Crime News: हनीट्रैप में फंसे IPS अधिकारी, वायरल हुआ अश्लील वीडियो, अब दे रहे हैं ये सफाई

Kasganj Crime News: आईपीएस अधिकारी ने आनन-फानन में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और सफाई पेश करते हुए उसे स्टिंग ऑपरेशन का नाम दे दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 7 Jun 2021 6:31 PM GMT
Kasganj Crime News: हनीट्रैप में फंसे IPS अधिकारी, वायरल हुआ अश्लील वीडियो, अब दे रहे हैं ये सफाई
X

Kasganj Crime News:उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल के बीच प्रदेश की पुलिस में भूचाल आ गया है। प्रदेश के एक आईपीएस अधिकारी हनीट्रैप में फंस गए हैं और उनका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वह एक लड़की से चैटिंग कर रहे थे जिसने उनका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने और हनीट्रैप में नाम आने के बाद आईपीएस अधिकारी ने आनन-फानन में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और सफाई पेश करते हुए उसे स्टिंग ऑपरेशन का नाम दे दिया।

दरसअल कासगंज के एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा का नाम हनीट्रैप में सामने आया है। उनका लड़की से चैट करते हुए एक अश्लील वीडिया सोशल पर वायरल हो गया है। उन्होंने अब इसे स्टिंग ऑपरेशन बताया है। उनका कहना है कि कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कासगंज जिले में एक गैंग अमीर लोगों को फंसा रहा है और उनसे पैसे वसूल रहा था। इसकी शिकायत लोगों ने पुलिस से की जिसके बाद एएसपी ने गैंगे पकड़ने के लिए जाल बिछाया।
एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कासगंज जिले से बीते दिनों में दस से बारह लोग शिकायत कर चुके हैं कि फोन पर वीडियो काॅल कर हमसे पैसों की वूसली की जा रही है। उसी संबंध में मैंने खुद उनकी शिकायत पर ध्यान देते हुए हनीट्रैप के मामले में स्वयं को शामिल किया और जानना चाहा कि वह कैसे जनता को जाल में फंसाते हैं और कैसे लोगों से पैसा वसूलने की बात करते हैं। उसकी क्या प्रक्रिया है। इसलिए मैंने खुद विजुअलाइजेशन किया।
आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि हनीट्रैप की शुरुआत गैंग फेसबुक से करता है। उन्होंने कहा कि पहले गिरोह में शामिल लोग फेसबुक पर दोस्ती करते हैं और उसके बाद मैसेंजर पर वीडियो काॅल के लिए मोबाइल नंबर मांगते हैं। इसके बाद वीडियो काॅल करते हैं और दूसरी तरफ से लड़की होती है। वीडियो कॉल कर और अश्लील हरकतें करने के लिए पोत्साहित करती है। अगर जब उस पर इधर से कोई हरकत करता है तो गैंग वीडियो बना लेता है।
इसके बाद लोगों को ब्लैकमेल करने लगते हैं और पैसे मांगते हैं। फिर धमकी देते हैं कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर देंगे। इसमें आम आदमी आसानी से फंस जाता है। मैंने आज रिस्क लेकर यह काम किया है। अब मैं इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा जिसके बाद संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस गिरोह शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story