×

Kaushambi Crime News: न्याय मांगने गए फरियादी को थाने के सिपाही ने पीटा, ये है पूरा मामला

मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने समझौता कराकर 7 हजार रुपए दिलाने की बात तय करवाई थी लेकिन जब पीड़ित पक्ष ने रुपए दिलाने की मांग की तो सिपाही ने पडित को ही पीट दिया है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Aug 2021 1:03 AM GMT
The police constable beat up the complainant who went to seek justice
X

 कौशाम्बी: न्याय मांगने गए फरियादी को थाने के सिपाही ने पीटा

Kaushambi Crime News: कौशाम्बी चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने समझौता कराकर 7 हजार रुपए दिलाने की बात तय करवाई थी लेकिन जब पीड़ित पक्ष को 7000 रुपए नहीं मिले तो वह पुलिस के पास रुपए दिलाने की मांग करने लगा जिस पर पुलिस ने मोबाइल चोर का साथ देते हुए शिकायतकर्ता को ही पीट दिया है।

जानकारी के मुताबिक कस्तूरी प्रजापति पुत्र बाबूलाल प्रजापति बलीपुर टाटा थाना चरवा राहुल यादव पुत्र पप्पू यादव निवासी अयोध्या का पूरा के साथ महावीर पुर थाना करारी दुकान खोलने के लिए कमरा देखने गए थे, कमरा देख कर वापस दोनों घर जा रहे थे धूप होने के कारण चरवा खुर्द गांव के बाहर आम के बाग में दोनों रुक गए।

समझौते के अनुसार 7 हजार रुपए देने की बात कही गई

उपरोक्त राहुल यादव मेरा मोबाइल इंफिनिक्स 9 प्रो सेट जिसकी कीमत 10000 हजार रुपए है मेरा मोबाइल लेकर गाना सुनने लगा था तथा मेरे साथ चरवा आया तो मैं अपना मोबाइल मांगा तो राहुल ने कहा कि मैं वहीं भूल गया मैं दूसरे मोबाइल से अपने नंबर पर फोन लगाया तो फोन बंद मिला। दिनांक 15 जुलाई को डायल112 पर फोन किया घटना की जानकारी दिया तो डायल 112 मौके पर आई दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ किया जांच में राहुल दोषी पाया गया। जिस पर समझौता हुआ कि राहुल 7 हजार रुपए कस्तूरी लाल को देगा।

राहुल ने 7 हजार रुपए कस्तूरी को नहीं दिया

बता दें कि अभी तक उपरोक्त राहुल ने 7 हजार रुपए कस्तूरी को नहीं दिया रुपए मांगने पर भद्दी भद्दी गाली गलौज तथा मारपीट पर वह अमादा हो जाता है पीड़ित का कहना है कि अभी तक चरवा थाने की पुलिस सो रही थी एप्लीकेशन 20 जुलाई को दिया था फिर उसके बाद मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई पीड़ित का कहना है कि डायल 1076 पर कॉल किया वहां से थाने सूचना आई तो मुझे बुलाया गया, फिर थाने बुलाने के बाद मुझसे फिर से एप्लीकेशन लिखवाने लगे कि लिखो तुम गांजा पिए हो फिर मैंने एप्लीकेशन लिखने से मना कर दिया जिस पर सुमित यादव सिपाही ने फरियादी को पीटा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story