×

Kaushambi Crime News: एडीजे को जान से मारने के लिए इनोवा ने मारी कार में टक्कर, गनर जख्मी

Kaushambi Crime News: एडीजे ने कोखराज थाने में तहरीर दी है और कहा है कि सड़क हादसे के जरिए उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई है। वह कार में जिस तरफ बैठे थे, उसी तरफ कई बार टक्कर मारी गई।

Ansh Mishra
Written By Ansh MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 31 July 2021 2:59 AM GMT (Updated on: 31 July 2021 3:16 AM GMT)
Attempt to kill a special judge
X
स्पेशल जज को जान से मारने की कोशिश (फोटो-सोशल मीडिया)

Kaushambi Crime News: फतेहपुर(Fatehpur) के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मो. अहमद खान पर सड़क हादसे (Road Accident) के जरिए हमला किया गया। कौशाम्बी के कोखराज क्षेत्र में उनकी कार में पीछे से इनोवा ने जोरदार टक्कर मार दी।

बता दें कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मो. अहमद खान प्रयागराज से अपनी कार द्वारा हाईवे मार्ग से होते हुए फतेहपुर जा रहे थे। कोखराज थाना क्षेत्र के चाकवन चौराहे पर शाम को 7 बजे पहुंचते ही पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन स्वामी मोहम्मद उमर ने टक्कर मार दिया। घटना में उनका गनर जख्मी हो गया और एडीजे की कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई।

एडीजे ने कोखराज थाने में तहरीर दी है और कहा है कि सड़क हादसे के जरिए उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई है। एडीजे ये भी कहा है कि वह कार में जिस तरफ बैठे थे, उसी तरफ कई बार टक्कर मारी गई। टक्कर मारने वाले वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि जानबूझकर टक्कर नहीं मारी है बल्कि अचानक दुर्घटना हो गई।एडीजे द्वारा जान से मारने की दी गई शिकायत में पुलिस ने हत्या का मामला धारा 307दर्ज कर लिया है।

ADJ की कार में जोरदार टक्कर (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

तहरीर देते हुए एडीजे मो. अहमद खान ने लिखा है कि बरेली में दिसंबर 2020 में एक मुस्लिम युवक की जमानत खारिज करने के दौरान उन्हें जान से मार देने की धमकी मिली थी। वह युवक कौशाम्बी का ही रहने वाला है। पुलिस ने वाहन बरामद कर ड्राइवर को पकड़ लिया और कार चालक से पूछताछ की जा रही है।


बता दें कि एडीजे मो. अहमद खान गुरुवार को किसी काम से प्रयागराज आए थे। कार से फतेहपुर लौट रहे थे तभी कोखराज में यह घटना हुई। स्पेशल जज ने इसे साजिश करार दिया है। एडीजे मो. अहमद कुछ साल पहले इलाहाबाद जिला न्यायालय में एसीजेएम थे। कोखराज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story