×

Crime News: चंदौली में दिनदहाड़े डॉक्टर का अपहरण, जमकर पीटा और कार में बैठाकर उठा ले गए बदमाश

अपहरणकर्ताओं ने स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से घर जा रहे डॉक्टर को जबरदस्ती मारते पीटते गाड़ी में भर लिया और लेकर भाग निकले।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Monika
Published on: 31 May 2021 5:37 PM GMT (Updated on: 31 May 2021 5:40 PM GMT)
doctor kidnapped
X

डॉक्टर का अपहरण (फोटो: सोशल मीडिया )

चंदौली: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध की बाढ़ सी आ गई है। इसका एक नमूना सोमवार को देर शाम देखने को मिला। स्थानीय थाना क्षेत्र के रैया गांव निवासी अमरेश्वरदास पुत्र घनश्याम मौर्य उम्र 32 वर्ष चहानिया क्लीनिक से अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे की रास्ते में फूलपुर दुर्गा मंदिर के पास रिंकू सिंह के पोखरे के समीप स्विफ्ट डिजायर कार से रोक कर अपहरण कर लिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपहरण कर्ता स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से डॉक्टर को उतारकर जबरदस्ती मारते पीटते गाड़ी में भर लिया और लेकर भाग निकले। हालांकि अपहरण की सूचना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया और पुलिस को भी तत्काल सूचना दी गई । सूचना के बाद सभी रास्तों पर पुलिस नाकाबंदी करते हुए अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए जुट गई। घटना की सूचना के बाद लोगों का डॉक्टर के दरवाजे पर भीड़ जुट गई है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार से बात की गई तो उन्होंने घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए बताया कि मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story