×

Kushinagar: ढाई वर्ष के बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, हालत नाजुक, आरोपी गिरफ्तार

Kushinagar: ढाई वर्ष के बच्ची के साथ एक युवक द्वारा धान के खेत में ले जाकर दुष्कर्म कर खून से लथपथ अचेत होने पर आरोपी फरार हो गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 30 Aug 2022 3:45 PM GMT
Kushinagar News:
X

रेप (image credit social media)

Kushinagar: जनपद के विशनपुरा थाना क्षेत्र (Vishanpura Police Station Area) से रिश्ते को तार-तार करने वाली एक ऐसी खबर आई है जो मानवता को भी शर्मसार कर दी है। विशुनपुरा थाना क्षेत्र (Vishanpura Police Station Area) के एक गांव में सोमवार की देर शाम ढाई वर्ष के बच्ची के साथ एक युवक द्वारा धान के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। खून से लथपथ बच्ची के अचेत होने पर आरोपी फरार हो गया। बच्ची के परिजन खोजबीन करते धान के खेत तक पहुंच गये। बच्ची की हालत नाजुक देख कर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुदही (Community Health Center Dhudhi) में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने स्थित की गम्भीरता को देखते हुए प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंचे एसपी

कुशीनगर के विशुनपुरा थाना (Vishanpura Police Station) में हुए अबोध बच्ची के साथ की जानकारी होते ही एसपी धवल जायसवाल (SP Dhawal Jaiswal) गांव में पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिये।

आरोपी रिश्ते में बताया जा रहा है चाचा

आरोपी रिश्ते में चाचा बताया जा रहा है। कामान्ध युवक ढाई वर्ष की एक अबोध बच्ची को बिस्कुट खरीदने को कहते हुए लेकर गांव की ओर चला गया। काफी समय बाद जब बच्ची घर वापस नहीं पहुंची तो परिजन चितिंत हो बच्ची की खोजबीन में जुट गए। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 तथा विशुनपुरा पुलिस (Vishanpura Police) को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस, परिजनों और ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद बच्ची पास के धान के खेत में अचेत अवस्था में खून से लथपथ मिली।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मासूम के परिजन की तहरीर पर विशुनपुरा पुलिस ((Vishanpura Police) ने आरोपी पर आइपीसी के विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

आरोपी के प्रति लोगों में आक्रोश

अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में लोग आक्रोशित हो गए। लोक मांग करने लगे कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा हो ताकि फिर कोई दूसरा इस तरह की हरकत ना कर पाए। पूर्व विधायक अजय कुमार लल्लू (Former MLA Ajay Kumar Lallu) ने डीएम, एसपी और सीएमओ मोबाइल पर बात कर आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने और पीड़िता की बेहतर इलाज एवं पीड़ित परिजन को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story