लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर बच्चियां चुराने की कोशिश, शोर होने पर भागे चोर

Lakhimpur Kheri Isanagar Kotwali area:

Himanshu Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 2:44 AM GMT
Lakhimpur Kheri Isanagar Kotwali area:
X

Lakhimpur Kheri Isanagar Kotwali area: 

Lakhimpur Kheri Isanagar Kotwali area: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चोरों ने घर में घुसकर बच्ची चोरी की कोशिश की घरवालों ने शोर मचाया तो खेत में छोड़कर भागे चोर। ईसानगर के दुलही मैं रात में चोर घर में घुस गए घर में सो रही 4 वर्षीय बच्ची को लेकर भाग रहे चोर के घर में घुसने की भनक लगने पर घरवाले चिल्लाने लगे। लोगों की आहट पाकर चोर बच्ची को खेत में छोड़कर भाग निकले, जिसकी जानकारी पाकर कई गांवों के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी लेकिन चोरों का पता नहीं लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से सावधानी बरतने की बात कही। इसके बावजूद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मच्छरदानी के अंदर से बच्चियों को उठाया

दूलही निवासी लक्ष्मन के घर मैं रात में चोर दरवाजे को खोलकर घर में घुसे और बिस्तर पर मच्छरदानी के अंदर सो रहे उसकी 2 वर्षीय पुत्री मनीषा और 4 वर्षीय पुत्री निशा को उठा कर ले जा रहे थे जिनको देख छत पर मौजूद छोटे भाई ज्वाला प्रसाद की पत्नी आरती को आभास हुआ तो उसने शोर मचा दिया। और बच्चियां अगवा होने से बच गईं।

चीख पुकार सुनकर भागे चोर

चीख-पुकार सुनकर ज्वाला प्रसाद ने शोर मचा कर चोरों के पीछे दौड़ लगा दी। इसी दौरान चोर लोगों की आवाज सुनकर निशा को घर में ही छोड़कर मनीषा को लेकर बाहर निकल गया, जहां अपने आप को घिरता देखकर मनीषा को भी पड़ोस के खेत मेड पर छोड़कर भाग गया। इस घटना के बाद लोगों में दहशत है और लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए हैं।

पुलिस के अफसरों ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने को कहा है। इसके अलावा लोगों से भी बच्चों की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने को कहा गया है।


Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story