×

Lakhimpur Kheri News: लापता तीनों छात्राएं सकुशल बरामद, घर से नाराज होकर चली गई थीं दिल्ली

Lakhimpur Kheri News: स्कूल के लिए निकली लापता छात्राओं की बरामदगी दिल्ली से कर ली गई

Himanshu Srivastava
Published on: 1 Nov 2021 6:48 AM GMT
missing student
X

बरामद छात्राओं की तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश की लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें घर से स्कूल के लिए निकलने के बादल लापता हुई तीन छात्राओं (missing students) पुलिस ने बरामद कर लिया है। दरअसल ये तीनों छात्राओं के साथ कोई हादसा नहीं हुआ बल्कि घर से नाराज होकर दिल्ली चली गई थीं। पुलिस ने किसी भी संभावित हादसे से पहले इन्हें दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया है और लखीमपुर खीरी के लिए लेकर रवाना हो चुकी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली (Nighasan Kotwali) क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली तीन छात्राएं सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थीं, लेकिन देर शाम हो जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

काफी खोजबीन करने के बाद भी छात्राओं का कुछ पता नहीं चल सका। इससे किसी बड़ी अनहोनी के अंदेशे के चलते परिजनों ने इसकी सूचना लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली को दी।

निघासन कोतवाली (Nighasan Kotwali) ने इस मामले में एफआईआर दर्ज लड़की की तलाश शुरू कर दी। तीनों छात्राओं (missing students) कि निघासन कोतवाली ने फोटो जारी कर शुरू की। इसके लिए कई टीमों का गठन किया गया। पुलिस अधीक्षक खीरी द्वारा इस मामले की मॉनिटरिंग की जा रहा थी।

निघासन पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ ही तीनों लड़कियों की फोटो भी तमाम थानों और जीआरपी को जारी कर तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच घर वालों से भी जानकारी ली जा रही थी। पुलिस जांच चल ही रही थी कि तीनों छात्राओं के दिल्ली में होने की सूचना मिली।

पूछताछ में ये बात सामने आई है कि तीनों छात्राएं अपने परिवार वालों से नाराज होकर स्कूल की जगह दिल्ली घूमने के लिए चली गई थी। खीरी पुलिस ने इन तीनों छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया है। इन तीनों छात्राओं को दिल्ली से लख्रीमपुर खीरी लाया जा रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story