×

Lakhimpur Kheri: पत्नी के वियोग में पति ने गलाकाट कर की खुदकुशी, कस्बे में फैली सनसनी

Lakhimpur Kheri: रविवार दोपहर धौरहरा कस्बे के मोहल्ला चिकमण्डी निवासी एक युवक ने घर के अंदर खुद को कमरे में बंन्द कर अपना गला काटकर जान दे दी।

Himanshu Srivastava
Published on: 14 Aug 2022 1:49 PM GMT
death case in jhansi
X

death case in jhansi (Social Media)

Lakhimpur Kheri: रविवार दोपहर धौरहरा कस्बे के मोहल्ला चिकमण्डी निवासी एक युवक ने घर के अंदर खुद को कमरे में बंन्द कर अपने आप गला काटकर जान दे दी। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया।

प्राप्त सूचना के अनुसार धौरहरा कस्बे (Dhaurahra town) के मोहल्ला चिकमण्डी निवासी ईदी कुरैशी के बडे पुत्र 35 वर्षीय चाँद मो0 दोपहर 12 बजे अपनी ससुराल मो. कोट पुराना सीतापुर से घर आया था। खुद को कमरे में बंन्द कर लगभग 1 बजे किसी धारदार हथियार से गला काटकर जान दे दी। अचानक हुई हृदय विदारक घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई। पिता की तहरीर पर पहुंचे चौकी प्रभारी रामजीत यादव (Chowki incharge Ramjit Yadav) ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया।चौकी प्रभारी ने बताया कि गले पर धारदार हथियार के निशान दिखाई दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

घरेलू विवाद होने की वजह से पत्नी मायके में रहती थी

बताया जाता है कस्बा धौरहरा के मो0 चिकमण्डी निवासी चाँद मो0 पुत्र ईदी का निकाह दिसम्बर 21 में सीतापुर के मो0 कोट निवासी नाजरीन के साथ हुआ था। किसी बात पर पति पत्नी मे विवाद होने की वजह से पत्नी मायके में रहती थी, जिसका बिदाई कराने का मुकदमा न्यायालय सीतापुर में विचाराधीन है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story