Lakhimpur Kheri: उठाई लाइसेंसी रिवॉल्वर और चला दी खुद पर, अधिवक्ता की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली सदर में एक अधिवक्ता ने अपने ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 1 Jan 2023 12:28 PM GMT
Lakhimpur Kher Crime News
X

लखीमपुर (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली सदर में एक अधिवक्ता ने अपने ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जग गए। जब परिजनों ने जाकर देखा तो वकील का शव उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ये है लखीमपुर का मामला

यूपी के लखीमपुर कोतवाली इलाके के मोती नगर का है। युवा अधिवक्ता योगेश मिश्रा और लाइसेंसी रिवाल्वर से कल रात अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। रात करीब 1:30 यह घटना हुई है। उस समय पूरा परिवार सो रहा था। योगेश मिश्रा का शव उनके ही कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। फायर की आवाज सुनकर घरवाले जग गए वह उनके कमरे में गए तो देखा कि लहूलुहान अवस्था में योगेश बिस्तर पर पड़े थे। घरवालों जल्दी से मोतीपुर जिला अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

योगेश मिश्रा के मरने के बाद परिवार में मचा कोहराम

आपको बताते चलें योगेश मिश्रा के मरने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। योगेश के पिता बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष थे। वह अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story