×

Lakhimpur Kheeri Crime News: जामुन बीनने गए बच्चों को दबंगों ने पेड़ में बांधकर पीटा, पुलिस ने छुड़ाया

दबंगों ने बच्चों को घंटों तक जानवरों की तरह पेड़ में बंधे हुए रखा, बच्चे रोते बिलखते दबंग से छोड़ने का अनुनय विनय करते रहे लेकिन उन पर रहम नहीं किया गया।

Sharad Awasthi
Published on: 22 Jun 2021 9:45 AM GMT
Children who went to pick berries were beaten up by tying them to a tree
X

जामुन बीनने गए बच्चों को पेड़ में बांधकर पीटा: फोटो- सोशल मीडिया   

Mohammadi-Kheeri Crime News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही कानून व्यवस्था कायम रखने के लाख दावे कर रही हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में जब-तब हृदय विदारक घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं जो दिलों को कचोटती चली जाती हैं। जिसमें गांव दबंगों की घिनौनी करतूतें अक्सर सामने आ रही हैं।

एक ऐसी ही एक घटना मोहम्मदी थाना क्षेत्र के मुंडा चौकी क्षेत्र के एक गांव गेहुँआ में सामने आई है। जहां गांव के दबंग युवक ने खेत पर जामुन बीन रहे दो अबोध बालकों (पवन कुमार उम्र 11 वर्ष तथा धीरज कुमार उम्र 11 वर्ष) को जमकर पीटा तथा उन्हें रबड़ की बेल्ट से पेड़ में बांध दिया।

दबंगों ने बच्चों को घंटों तक पेड़ में बंधे हुए रखा

बता दें कि दबंगों ने बच्चों को घंटों तक जानवरों की तरह पेड़ में बंधे हुए रखा, बच्चे रोते बिलखते दबंग से छोड़ने का अनुनय विनय करते रहे लेकिन उन पर रहम नहीं किया गया। जानकारी मिलने पर जब बच्चों की माएं सरिता देवी तथा शांति देवी बच्चों को देखने मौके पर पहुंची तो यह दर्दनाक नजरा देख उनकी छाती फट सी गई।

उन्होंने दबंग से बच्चों को खोलने के लिए काफी अनुनय विनय किया लेकिन दबंग ने एक न सुनी और गाली गलौज कर उनको भी भगा दिया, जिसके बाद महिलाओं ने बच्चों को छुड़ाने के लिए पुलिस के सचल दल से सहायता मांगी जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बन्धन से मुक्त कराया। महिलाओं ने दबंग के खिलाफ आरोप पत्र पुलिस को सौंपा है जिस पर पुलिस महज खानापूर्ति करने में लगी हुई है, हालांकि पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बात कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story