×

लखनऊ में तैरती मिली लाश तो हमीरपुर में हुआ दुष्कर्म

हज़रतगंज और गोमतीनगर थाना क्षेत्रों में दो शव मिलने से हड़कम्प मच गया। गोमतीनगर का मामला सुसाइड निकला वहीं हज़रतगंज में हत्या या हादसा जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार जारी है।

Aditya Mishra
Published on: 10 May 2019 7:21 AM GMT
लखनऊ में तैरती मिली लाश तो हमीरपुर में हुआ दुष्कर्म
X

लखनऊ: हज़रतगंज और गोमतीनगर थाना क्षेत्रों में दो शव मिलने से हड़कम्प मच गया। गोमतीनगर का मामला सुसाइड निकला वहीं हज़रतगंज में हत्या या हादसा जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार जारी है।

गोमतीनगर के रिवर फ्रंट से गोमती नदी में कूदे 45 वर्षीय इख़्तियार का उतराता शव मिला। इस शख्स ने कल डिप्रेशन के कारण कल पानी में छलांग लगाई थी जिसका शव आज मिला शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।



यह भी पढ़ें... मथुरा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अब खत्म होगा गांजे का खेल

हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर जिले के मदौहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गाँव में एक दबंग दरिंदे ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ जबरजस्ती दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की शौच के लिए घर से बाहर गयी थी, गाँव के दबंग युवक ने उसको आता देख उसके साथ जबरजस्ती दुष्कर्म किया। लड़की के शोर मचाने पर गांव के एक बुजुर्ग ने लड़की को दरिंदे के चंगुल से छुड़वाया। शोर की आवाज सुनकर नाबालिग के परिजन भी आ गए. आरोपी युवक मौके से भाग निकला।

घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ मौदहा कोतवाली गई जहाँ पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा-376/511/354क भादवि व 8 पोक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया है। अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस को निर्देशित भी कर दिया गया।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story