×

लव जिहाद का आरोप : हिंदू बनकर रचा ली शादी, कई दिनों तक नशीली दवा खिलाकर लड़की की करता रहा पिटाई

लव जिहाद का ताजा मामला ताजा मामला सामने आया है। जनपद बहराइच का में एक युवती ने मुस्लिम युवक के खिलाफ लव जेहाद का मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2021 8:24 AM GMT (Updated on: 19 May 2021 8:46 AM GMT)
Bahraich district, a young woman has pleaded for justice by registering a case of love jihad against a Muslim youth.
X

युवती ने लगाया लव जिहाद का आरोप(फोटो-सोशल मीडिया)

बहराइच: सरकार के द्वारा कठोर कानून बनाए जाने के बाद भी लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जनपद बहराइच का जहां पर एक युवती ने मुस्लिम युवक के खिलाफ लव जेहाद का मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

जनपद बहराइच के विशेश्वरगंज इलाके में महाराजगंज जनपद से आई एक युवती ने अपने पति के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं युवती रूचिका (काल्पनिक नाम) का आरोप है कि सरकाही गाँव का शहंशाह खान नाम का युवक उसके साथ हिंदू बनकर कर प्रेम किया और खुद को ब्राह्मण बता कर युवती से शादी किया।

युवक से किया प्रेम विवाह

युवती ने लव जिहाद का लगाया आरोप(फोटो-सोशल मीडिया)

पति के घर पहुचने के बाद युवती को पता चला कि जिस युवक से उसने प्रेम विवाह किया है वह हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है जब युवती ने इस बात का विरोध किया युवक ने उसके साथ नशीली गोली खिलाकर जबरन यौन शोषण किया।

रूचिका (काल्पनिक नाम) का ये भी आरोप है कि युवक के द्वारा लगातार कई दिनों तक उसे हाई पावर डोज की नशीली दवाइयां खिलाई गयी और बंधक बनाकर रखा गया। यही नही युवती के द्वारा विरोध करने पर युवक और उसके परिजनों के द्वारा जमकर पिटाई भी की गई।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story