×

Live In Relationship: कातिल प्रेमी ने ऐसे रची मौत की साजिश, लिव इन रिलेशन में रह रही थी प्रेमिका , चाकू से गोदकर कर दी हत्या

समय के हिसाब से प्यार की परिभाषा बदल चुकी...

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 1 Oct 2021 12:32 PM GMT
crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

नई दिल्ली: समय के हिसाब से प्यार की परिभाषा बदल गई है। एक तरफ जहां लोग प्यार में किसी भी हद तक चले जाते थे तो आज वहीं अधिकतर मामलों में प्रेमिका का हत्यारा (premika ka hatyara) उसका प्रेमी ही निकलता है। ऐसा ही मामला हिसार के आदमपुर के इंदिरा कॉलोनी से समाने आया है। यहां लिव इन रिलेशन (Live in relation) में रह रही महिला की उसके प्रेमी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतका की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने महिला के प्रेमी सुनील के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जवाहर नगर निवासी मृतक की मां इंद्रा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृतका के मां के अनुसार उसकी बेटी सुनीता का विवाह पंजाब के दीननगर के एक व्यक्ति के साथ हुआ था। शादी के कुछ वर्ष बाद सुनीता को तीन बच्चे हुए और इसी बीच उसके पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद सुनीता आमदपुर में सुनील के साथ लिव इन रिलेशन (Live in relation) में रहने लगी। उन्होंने बयान में आगे बताया कि कल देर रात सुनीता अपनी बेटी के साथ रामलीला देखने गई थी। रामलीला देखकर जब वह लौट रही थी, तभी जवाहर नगर एरिया के पास सुनील ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की मां इंद्रा ने आरोप लगाया है कि सुनता के साथ रहने वाले उसके प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रेमिका की हत्या करने के बाद सुनील ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो पाया। पुलिस के मुताबिक मृतका के शरीर पर 15 जगहों पर चाकू के निशान मिले हैं। आदमपुर थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस मृतका की मां इंद्रा के बयान के आधार पर प्रेमी सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। युवक फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story