×

लखनऊ में नाबालिग से 10 बदमाशों ने किया गैंगरेप, बरेली में पति के सामने लूटी अस्मत

By
Published on: 27 Sep 2016 6:42 PM GMT
लखनऊ में नाबालिग से 10 बदमाशों ने किया गैंगरेप, बरेली में पति के सामने लूटी अस्मत
X

लखनऊ/बरेलीः बुलंदशहर में हाइवे के किनारे मां और बेटी से गैंगरेप की हैवानियत की गूंज थमी ही थी कि सोमवार देर रात राजधानी लखनऊ के पारा इलाके में वैसी ही घटना हो गई। यहां एक घर में घुसे बदमाशों ने पहले डकैती की। फिर दंपति की 11 साल की बेटी को उठाकर ले गए। घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर उससे 10 बदमाशों ने गैंगरेप किया और फरार हो गए। पुलिस रेप, डकैती और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

वहीं, बरेली के भोजीपुरा में महिला ने पति के सामने गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। उसके पति को बदमाशों ने गोली भी मार दी। हालांकि पुलिस इसे पारिवारिक विवाद से हुई घटना और गैंगरेप की जगह छेड़छाड़ बता रही है।

क्या है मामला?

पारा थाना इलाके के मोहान रोड चौकी के एक गांव में कारपेंटर अपनी पत्नी, बेटी और दो बेटों के साथ रहता है। पुलिस को उसने बताया कि सोमवार देर रात कुछ लोगों ने दरवाजे पर दस्तक दी। जब उसने दरवाजा नहीं खोला, तो बदमाशों ने दरवाजा तोड़ दिया। परिवार के लोगों को बंधक बनाने के बाद डकैती की और फिर नाबालिग बेटी को उठाकर ले जाने लगे। विरोध करने पर तमंचे के बट से मारकर घायल कर दिया।

बाग में किया गैंगरेप

पीड़ित के मुताबिक उसकी बेटी को कच्छा-बनियान पहने बदमाश डेढ़ किलोमीटर दूर एक बाग में ले गए। वहां उससे गैंगरेप किया गया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों की चीख-पुकार पर लोग जुटे और उसकी बेटी की तलाश शुरू की। तड़के बच्ची बाग में मिली। हैवानियत की घटना में उसके चेहरे पर भी बदमाशों ने तमंचों के बट मारे थे। लड़की को राजाजीपुरम के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत खराब बताई जा रही है।

पुलिस अफसरों में हड़कंप

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसरों में हड़कंप मच गया। मामला राजधानी का होने की वजह से अफसर सन्न दिखे। एसएसपी मंजिल सैनी जानकारी मिलने पर मंगलवार तड़के पांच बजे मौके पर पहुंचीं। सुबह 10 बजे के आसपास डीआईजी रेंज आरकेएस राठौर भी मौके पर पहुंचे। दोनों अफसरों ने थाने की पुलिस को बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

बरेली में गोली से घायल शख्स, इनसेट में गैंगरेप पीड़िता बरेली में गोली से घायल शख्स, इनसेट में गैंगरेप पीड़िता

बरेली में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

उधर, बरेली के भोजीपुरा में महिला ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने पति को गोली मारकर उसके सामने ही गैंगरेप किया। पति के हाथ-पैर भी बांध दिए गए थे। बदमाशों पर कानों के कुंडल और 30 हजार रुपए लूटने का भी आरोप महिला ने लगाया है। इस मामले में एसपी ग्रामीण यमुना प्रसाद का कहना है कि महिला की बहन का परिवार के किसी शख्स से प्रेम प्रसंग है। परिवार के लोगों ने छेड़छाड़, मारपीट की और गोली मारी। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

Next Story