×

Love Jihad Again: आगरा में अमित निकला इकरार कुरेशी, बच्चों का खतना करवाते समय खुला राज

Love Jihad Again: जिले की युवती से वर्ष 2013 में शादी करने वाला अमित 9 साल बाद इकरार कुरेशी निकला ।

Rahul Singh
Published on: 19 Jun 2022 2:28 PM GMT
Amit turns out to be Ikrar Qureshi after nine years of marriage in Agra
X

आगरा में शादी के नौ साल बाद अमित निकला इकरार कुरेशी: Photo - Social Media

Agra News: जिले की युवती से वर्ष 2013 में शादी करने वाला अमित (Amit) 9 साल बाद इकरार कुरेशी (Ikrar Qureshi) निकला । पति की पोल उस समय खुली जब इकरार के रिश्तेदार उसके दोनों बच्चों का खतना करने के लिए 2020 में उसके घर पहुँचे । पति के मुस्लिम होने की सच्चाई जानकर महिला के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई । परेशान महिला ने थाना जगदीशपुरा में आरोपी अमित कुमार उर्फ इकरार कुरेशी, इकबाल, इकराम कुरैशी और इकरार के बहनोई इकराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

महिला ने अमित उर्फ इकरार कुरैशी पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 , 420 , 406 , 323 , 504 , 506 , 377 295a 120b की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है । महिला ने आरोपी अमित उर्फ इकरार कुरैशी पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं ।

थाने पर बयान दर्ज कराने पहुंची पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अमित ने हिंदू बनकर उससे शादी की । शादी के बाद जबरन उस पर मांसाहार का दबाव बनाया । मना करने पर उसके मारपीट की जाती थी ।

इकरार कुरैशी महिला का जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहता था

पीड़िता ने पति इकरार कुरैशी पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप भी लगाया है । उसका कहना है कि पति जबरन उसे धर्म परिवर्तन (forced conversion case) कराना चाहता था । उसका लंबे समय से शोषण कर रहा था । पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । एसएसपी आगरा का कहना है कि मामले में जांच के आधार पर दोषी खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

अमित बन कर किया शादी

पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2013 में अमित बन कर मुझसे शादी की। बाद में मुझे पता चला कि उनका नाम इकरार कुरेशी है। उनके परिवार के लोग जबरन मेरे बच्चे का खतना कराना चाहते हैं। मैंने मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story